Saturday, May 4 2024 | Time 19:24 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


तरुण खन्ना ने दिल्ली में स्थापित 4डी ‘लक्ष्मी नारायण’ की मंदिर की तारीफ की

मुंबई, 24 अप्रैल (वार्ता) टीवी अभिनेता तरुण खन्ना ने दिल्ली में स्थापित 4डी ‘लक्ष्मी नारायण’ की मंदिर की तारीफ करते हुये इसे ‘आध्यात्मिक शांति का स्रोत’ बताया है।
कलर्स के पौराणिक महागाथा 'लक्ष्मी नारायण' का प्रीमियर 22 अप्रैल को हुआ। हर सोमवार से शुक्रवार रात 10:00 बजे प्रसारित होने वाले, यह गाथा सुख, सामर्थ्य और संतुलन के भाव को गहराई से उजागर करते हुए, दर्शकों को अपने जीवन में विपुलता और संतुलन को अपनाने की राह दिखाती है। यह शो ब्रह्मांड की रक्षा करने वाले आदर्श जोड़े लक्ष्मी और नारायण को सम्मान ​अर्पित करता है, जो अपनी दिलचस्प कहानियों से हम सभी को अपनी समकालीन चुनौतियों का सामना करने और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रेरित करते हैं।इस शो में श्रीकांत द्विवेदी और शिव्या पठानिया क्रमशः भगवान नारायण और देवी लक्ष्मी की भूमिका में हैं। तरुण खन्ना इस महागाथा में इंद्र की भूमिका निभाते नज़र आएंगे।
तरूण खन्ना ने कहा, 'लक्ष्मी नारायण' मंदिर भारत का पहला 4डी इंटरैक्टिव मंदिर है, और यह वाकई बेहतरीन है! यह अत्याधुनिक तकनीक के साथ हमारी प्राचीन विरासत, भारतीय संस्कृति और पौराणिक कहानियों को सहजता से मिश्रित करता है, जिससे भक्तों को असाधारण अनुभव मिलता है। इस मंदिर से प्रवाहित होने वाली सकारात्मकता हर तरह से जादुई ​है। मेरा मानना है कि यह मंदिर अनगिनत दिल्लीवासियों के लिए कोई साधारण विज़ुअल नहीं था बल्कि गहन आध्यात्मिक सुकून का स्रोत था। जब मैं दर्शन के लिए गया, तो मैंने देखा कि लोग अपना दिल खोलकर प्रार्थना कर रहे थे, उनके चेहरे से भक्ति की अश्रुधारा थी और वे इस दिव्य जोड़े से आशीर्वाद ले रहे थे। इस पवित्र जगह में भक्तों की असंख्य भावनाओं को देखने का अनुभव करना अवास्तविक, आत्मा-विभोर करने वाला था। मेरे शो ‘शिव शक्ति’ को जो प्यार और तारीफ मिली है, वह ज़बर्दस्त रही है और मुझे सचमुच उम्मीद है कि 'लक्ष्मी नारायण' को देशभर के दर्शकों से वैसी ही बेहतरीन प्रतिक्रिया मिलेगी।
‘लक्ष्मी नारायण’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10:00 बजे केवल कलर्स पर प्रसारित होता है।
प्रेम
वार्ता
image