Wednesday, May 8 2024 | Time 21:51 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


कुछ रीत जगत की ऐसी है में, शादी के सीक्वेंस के लिए मीरा देओस्थले ने पहना 35 किलो लहंगा

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित हो रहे शो ‘कुछ रीत जगत की ऐसी है’ के शादी के सीक्वेंस के लिए मीरा देओस्थले ने 35 किलो का लहंगा पहना।
कुछ रीत जगत की ऐसी है की जारी कहानी में, रतनशी परिवार साथ मिलकर अपने घर में नंदिनी (मीरा देओस्थले) का स्वागत करने के लिए एक जश्न की योजना बनाता है। हालांकि, हेमराज (धर्मेश व्यास) इस जश्न में बाधा डाल देता है, और अप्रत्यक्ष रूप से चेतावनी देता है। इस बीच, रूपा और हेतल की नज़र रौनक पर पड़ती है जो नैनी को चुपके से घर में ला रहा है, जिससे वे उससे झगड़ पड़ती हैं। इस मामले को छुपाने की कोशिशों के बावजूद, नंदिनी और हेमराज दोनों को लगता है कि कुछ गड़बड़ है। जैसे-जैसे तनाव बढ़ता है और रहस्य खुलते हैं, नंदिनी खुद को उन रिश्तों के पेचीदा जाल में फंसा हुआ पाती है, जो रतनशी परिवार की पहचान है।
नंदिनी की दुल्हन वाली पोशाक का वज़न 35 किलोग्राम है, जो वाकई देखने लायक है। इस वेडिंग लुक के बारे में बात करते हुए मीरा देओस्थले
ने कहा,आम तौर पर, हम टेलीविज़न पर अभिनेत्रियों को लाल लहंगा पहने देखते हैं, लेकिन मुझे पनेतर पहनने का मौका मिला, जिसे गुजराती दुल्हनें पहनती हैं। गुजराती होने के नाते, यह एहसास काफी खास था। इस व्यापक सीक्वेंस को शूट करने के लिए, मैंने इस मास्टरपीस को 20-25 दिनों तक पहना, लेकिन यह लहंगा काफी भारी था; ज्वेलरी के साथ, इसका वज़न 35 किलोग्राम था, लेकिन मेरा मानना ​​है कि सांस्कृतिक पोशाक पहनने में अपनी अनूठी सुंदरता है। इसे पहनकर चलना असंभव था; कभी-कभी मैं हिल-डुल भी नहीं पाती थी लेकिन चुनौतियों के बावजूद, यह दिलचस्प अनुभव था। अब, मुझे लगता है कि जब मेरी शादी का समय आएगा, तो मैं कोई साधारण पोशाक पहनकर शादी कर लूंगी।
कुछ रीत जगत की ऐसी है हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होता है।
प्रेम
वार्ता
image