Wednesday, May 8 2024 | Time 10:18 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


मराठा आरक्षण मांग को लेकर सक्रिय कार्यकर्ता पाटिल ने परभाणी में किया मतदान

छत्रपति संभाजीनगर 26 अप्रैल (वार्ता)मराठा आरक्षण की मांग को लेकर सक्रिय रूप से काम करने वाले कार्यकर्ता मनोज जारांगे पाटिल ने शुक्रवार को परभणी लोकसभा क्षेत्र के जालना जिले में अपने गांव के पास गौरी गबदारी मतदान केंद्र पर मतदान किया।
मनोज ने मराठा समुदाय से 100 प्रतिशत वोट डालने का आग्रह करते हुए कहा कि मतदान लोकतंत्र का त्योहार है और इसे मजबूत करने के लिए सभी को भाग लेना चाहिए। उन्होंने समुदाय के मतदाताओं से मराठा आरक्षण के पक्ष में और आरक्षण के लिए करीबी रिश्तेदार अध्यादेश के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
उन्होंने यह भी कहा कि वह आरक्षण के लिए लंबे समय से आंदोलन कर रहे हैं, इसलिए उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है। इसके बावजूद उन्होंने अपना वोट डाला।
उन्होंने पहले ही राज्य सरकार को चेतावनी दी थी कि अगर चार जून तक आरक्षण का मुद्दा नहीं सुलझा तो वह छह जून से आंदोलन शुरू कर देंगे और आगामी विधानसभा चुनाव भी लड़ेंगे, जो आने वाले कुछ महीनों में होना है।
सोनिया,आशा
वार्ता
More News
फडनवीस ने वडेट्टीवार के आरोप पर उद्धव की चुप्पी पर उठाए सवाल

फडनवीस ने वडेट्टीवार के आरोप पर उद्धव की चुप्पी पर उठाए सवाल

07 May 2024 | 8:33 PM

मुंबई, 07 मई (वार्ता) महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक देवेन्द्र फड़नवीस ने मंगलवार को कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार द्वारा मुंबई आतंकी हमले में लगाए गए नवीनतम सनसनीखेज आरोप पर शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे की चुप्पी पर सवाल उठाया।

see more..
image