Wednesday, May 1 2024 | Time 09:14 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र » HBYE


17 अप्रैल को रिलीज होगी इट्स ऑल इन योर हेड

मुंबई, 10 अप्रैल (वार्ता) निर्देशक ध्रुव सोलंकी की फिल्म, 'इट्स ऑल इन योर हेड', 17 अप्रैल से गुडशो ऍप पर प्रदर्शित होगी।
फिल्म, 'इट्स ऑल इन योर हेड',भारत के छोटे शहरों में रहनेवाले युवाओं और उनके आधुनिक मानसिकता को एक अलग अंदाज़ में दर्शाती है। फिल्म की कहानी वडोदरा में रहने वाले छह भाई-बहनों के जीवन के एक दिन पर केंद्रित है, जिनकी विचारधारा आधुनिक है और अमरीकी संस्कृति से प्रभावित है। इन लोगों की व्यक्तिगत कहानियों के द्वारा, फिल्म भारत के छोटे शहरों से जुड़े हुए कई रूढ़िवादी विचारधाराओं को वास्तविक तरीके से गलत साबित करती है। यह फिल्म आज के युवाओं के व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में आने वाली अनेक चुनौतियों को भी दर्शाती है।
'इट्स ऑल इन योर हेड' निर्देशक ध्रुव सोलंकी की पहली फ़ीचर फ़िल्म है, इससे पहले, ध्रुव ने पांच शॉर्ट फ़िल्मों का निर्देशन किया है, जो कई प्रतिष्ठित फ़िल्म फेस्टिवल्स में प्रदर्शित हुई है। इस फिल्म में ध्रुव सोलंकी के मुख्य सहायकों में ज्योत्सना राजपुरोहित और बोनिता राजपुरोहित शामिल हैं ज्योत्सना ने न केवल फिल्म का निर्माण किया है, बल्कि इसमें अभिनय भी किया है और देवांकुर सिन्हा के साथ फिल्म का छायांकन भी किया है. बोनिता राजपुरोहित (जो निदेशक दिबाकर बनर्जी की जल्द ही प्रदर्शित होने वाली फिल्म 'एलएसडी 2: लव, सेक्स और धोखा 2' में दिखाई देंगी) ने फिल्म का संपादन किया है और सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है, इसके अलावा, उन्होंने फिल्म में मुख्य भूमिका भी निभाई है।
प्रेम
वार्ता
There is no row at position 0.
image