Thursday, May 9 2024 | Time 04:42 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


मतदान सांध्य लीड उत्तर प्रदेश दो लखनऊ

बुलन्दशहर नगर स्थित जेपी जनता इण्टर काॅलेज मतदान केन्द्र पर तनाव पैदा हो गया जब भाजपा प्रत्याशी भोला सिंह ने मतदान केन्द्र के अन्दर जाकर मतदाताओं से अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की जिस पर विपक्षी दलों ने एतराज जताया। दोनों पक्षों के बीच जमकर कहा सुनी भी हुई। बाद में आदर्श आचार सहिंता का उलंघन करने के आरोप में जिला निर्वाचन अधिकारी अभय सिंह ने भाजपा प्रत्याशी को चार घंटे के लिए उनके निवास पर नजरबंद कर दिया और उन्हे कारण बताओ नोटिस जारी किया। 2014 के मुकाबले यहां 2.7 फीसदी अधिक मतदान हुआ। छतारी के गांव बैरमनगर में एक युवती ने विदा होने से पहले मतदान किया वहीं अनूप शहर के रूपबास गांव में विवाह से एक दिन पहले तनु कंगना बांधे मतदान करने गई।
अमरोहा में क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन ने कोलकाता से यहां अपनी ससुराल अमरोहा में मतदान करने आयी। उन्हे देखकर आसपास फोटो खींचने वालों की भीड़ लग गई। वह पीले सूट में बेहद खूबसूरत दिख रही हसीन ने शमी के बारे में कुछ नहीं कहा हालांकि विश्व कप के लिए टीम इंडिया को गुड लक कहा।
इस दौरान अपर पुलिस महानिदेशक बरेली जोन अविनाश चंद्र ने मतदान केन्द्रो का दौरा किया और कहा कि मतदाता निडर होकर मतदान करें। मतदाताओं को असुविधा न होने पाए इसके लिए मतदान केंद्र तक जाने के लिए वाहन, पीने के पानी, टीन शेड, शौचालय,तथा सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए थे। विशेष रूप से महिलाओं की सुविधा के लिए गजरौला शिव इंटर कॉलेज में ‘सखी’ काउंटर की व्यवस्था पहली बार की गई।
टीम प्रदीप
जारी वार्ता
There is no row at position 0.
image