Friday, Apr 26 2024 | Time 18:23 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


सड़कों को जाम से दिलायेंगे मुक्ति:श्यामसुंदर

झांसी 18 अप्रैल (वार्ता)। उत्तर प्रदेश की झांसी-ललितपुर संसदीय क्षेत्र से सपा-बसपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी श्यामसुंदर सिंह यादव ने गुरूवार को महानगर जनसंपर्क अभियान के दौरान क्षेत्रवासियों से वादा किया कि उनकी सरकार आने पर लोगों को आये दिन सड़कों पर लगने वाले लंबे जाम से छुटकारा दिलायेगी।
इस सीट पर 29 अप्रैल को होने जा रहे मतदान से पहले चुनावी पारा चरम पर है और विभिन्न दलों के उम्मीदवार धु्ंआधार जनसंपर्क अभियान में लगे हैं । ऐसे ही एक अभियान में सपा-बसपा-रालोद उम्मीदवार ने कहा कि अखिलेश सरकार में शुरू हुए ओवरब्रिज का निर्माण भाजपा अब तक पूरा नहीं करवा पाई, वह भी हमारी सरकार आने पर ही बन पाएगा। सीपरी बाजार एवं मऊरानीपुर तथा ललितपुर में देवगढ़ रोड पर बन रहे ओवर ब्रिज को अखिलेश सरकार ने स्वीकृत कर कार्य प्रारंभ कराया था। जब तक प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार थी तब तक पुल के निर्माण का काम तेज गति से चलता रहा। किंतु योगी सरकार आते ही सिर्फ पुल ही नहीं बल्कि हजारों विकास के काम या तो रुक गए या फिर उनके निर्माण की गति धीमी पड़ गई।
उन्होंने भाजपा की वर्तमान सांसद उमा भारती पर पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां की सांसद स्वयं केंद्र में मंत्री है फिर भी रेलवे ने अपने हिस्से के निर्माण कार्य में घोर लापरवाही बरती। परिणाम स्वरुप आज भी सीपरी बाजार में बन रहे ओवर ब्रिज का निर्माण कार्य अधूरा और अधर में लटका है । ओवर ब्रिज के निर्माण की कछुए की चाल से चलते सीपरी बाजार के दुकानदारों का व्यापार पिछले चार वर्षों से पूरी तरह चौपट हो गया है। दोनो ओर सर्विस रोड न बन पाने से राहगीरों को निकलने में भारी परेशानी होती हैं।
उन्होंने कहा कि अन्तर्राज्यीय बस स्टैंड ट्रांसपोर्ट नगर के लिए जमीन चिन्हित न होने के कारण यह सब काम अधर मे लटके हुए हैं। जिससे कानपुर रोड बस स्टैंड न्यू रोड शहर बड़ा बाजार मानिक चैक एवं सीपरी बाजार की अधिकांश सड़कों पर जाम लगा रहता है। जनता ने उन्हें आशीर्वाद दिया तो वह शीघ्र ही सीपरी ओवर ब्रिज का निर्माण कराएंगे अन्तर्राज्यीय बस स्टैंड एवं ट्रांसपोर्ट नगर के लिए जमीन चिन्हित कराकर नगर की यातायात की प्रमुख समस्या का समाधान कराएंगे।
सोनिया
वार्ता
There is no row at position 0.
image