Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:38 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


चुनाव मुलायम मायावती तीन अंतिम मैनपुरी

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बहकावे में नहीं आयेगी। जनता नकली चौकीदार को समर्थन नहीं देगी और न ही उनके जुमलों में फंसेगी। बीजेपी राज्यों के चुनाव हारी अब लोक सभा का चुनाव भी हारेगी।
उन्होंने मुलायम सिंह यादव की जिताने की अपील करते हुए कहा कि मुलायम ने मैनपुरी के लिए बहुत कुछ किया है और स्वास्थ सही न होने के बाबजूद वह चुनाव लड़ रहे हैं,उनका कहना है कि जब तक उनके शरीर मे सांस है तब तक वह मैनपुरी के विकास के लिए काम करते ऱंहेगे। सब लोग मिलकर मुलायम सिंह यादव को ऐतिहासिक जीत दिलाने का काम करो।
इससे पहले सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने भावुक अपील करते हुये कहा “ यह हमारा आखिरी चुनाव है। मैनपुरी से हमको भारी बहुमत से जिता देना। मायावती जी का हम सम्मान करते हैं। आप सब भी करना। उनका बहुत सम्मान करना आप लोग। मैं इनका बड़ा अहसान कभी नहीं भूलूंगा। आप लोग की इनकी इज्जत करना। ”
इस मौके पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलते हुये कहा कि मोदी राज में किसान दुखी हैं। खाद में चोरी की जा रही है। किसानो के साथ धोखा हुआ है। उनके पैसों की चोरी हो गयी। किसानों को मिलने वाली खाद की बोरी में से भी भाजपा ने पांच किलो की चोरी की। भाजपा कहती है नया भारत बनाना है जबकि गठबंधन कहता है कि अब देश मे नया प्रधानमंत्री बनाना है। युवाओं के हाथों में ही इसकी कमान है।
बसपा मुखिया मायावती का आभार प्रकट करते हुये श्री यादव ने कहा “ मायावती जी के सहयोग से हम सभी लोग और मैनपुरी की जनता नेता जी (मुलायम) को ऐतिहासिक जीत दिलाएंगे।” उन्होने कहा कि यमुना एक्सप्रेस वे सपा और बसपा की देन है। डायल 100 नम्बर को खराब कर दिया। बीमारी लग गई। चायवाले बनकर आये, पांच साल बाद पता चला कि चाय कैसी निकली। अब चौकीदार बन रहे हैं, जनता इनकी चौकी छीन लेगी। मायावती ने सही पकड़ा। वो कागज में पिछड़े हैं, हम जन्म से पिछड़े हैं।
प्रदीप
वार्ता
There is no row at position 0.
image