Friday, Apr 26 2024 | Time 06:53 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


चुनाव योगी लहर दो अंतिम कानपुर

कांग्रेस पर तंज कसते हुए श्री योगी ने कहा कि कांग्रेस सरकार जाति विशेष वर्ग के पक्ष में ही बोलती आई है और यही उनके सत्ता पर आने का फार्मूला था जबकि मोदी सरकार समाज के प्रत्येक वर्ग को ध्यान में रखकर उन्हें आगे बढ़ाने के लिए प्रयासरत रही है। इसी के चलते अब देश की जनता कांग्रेस की असलियत को समझ गयी और ऐसी तुष्टीकरण करने वाली पार्टी को दरकिनार कर दिया। अकबरपुर लोकसभा सीट के सभी मतदाताओं से अपील करता हॅूं कि जाति और धर्म को छोड़ विकास के लिए मतदान करें।
मुख्यमंत्री ने सपा बसपा और रालोद पर भी निशाना साधते हुए कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में बसपा शून्य पर पहुंच गयी थी। जिससे बसपा सुप्रीमो मायावती घबरा गयी और सपा भी घबरायी हुई थी क्योंकि विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता ने अखिलेश सरकार को पूरी तरह से नकार दिया था। इधर केन्द्र और प्रदेश की सरकार से उत्तर प्रदेश में अभूतपूर्व विकास हुआ जिससे यह लोग समझ गये थे कि अबकी बार फिर हमारा वही हाल होने वाला है। जिसके चलते एक-दूसरे को गाली देने वाले एक हो गयें, पर इनके एक होने से कुछ नहीं होने वाला है।
लोकतांत्रिक देश में नेता सरकार नहीं बनाता आप लोग सरकार बनाते हैं और आपका आर्शीवाद भाजपा को प्राप्त है। जिससे एक बार फिर विकास से डरकर गठबंधन करने वाले सपा बसपा और रालोद का वही हश्र होने जा रहा है।
मुख्यमंत्री ने दावा किया कि पूरे देश के अंदर चुनाव की लहर चल रही है और देश के विभिन्न प्रदेशों में दो चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। देश के अंदर जनता का सामान्य भाव जो सामने आया है। वह है देश की जनता नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री के रुप में देखना चाहती है।
उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश के पश्चिमी क्षेत्र में दो चरणों के तहत अभी तक 16 सीटों पर चुनाव हुए हैं और भाजपा इनमें शत प्रतिशत जीत दर्ज करने जा रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
There is no row at position 0.
image