Saturday, May 4 2024 | Time 05:11 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


गठबंधन को मिलेगा फूलन सेना का साथ

बलिया 10 मई (वार्ता ) लोकसभा चुनाव के छठे एवं सातवें चरण में फूलन सेना उत्तर प्रदेश मे सपा - बसपा गठबंधन प्रत्याशी को समर्थन देगी ।
फूलन सेना के प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र निषाद ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी की उपस्थिति मे उनके आवास पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस मे यह घोषणा की ।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश के निषाद समाज को ठगने का काम किया है । इसीलिये निषाद समाज ने लोकसभा चुनाव मे भाजपा को हराने के लिए यह निर्णय लिया है ।
निषाद ने बताया कि फूलन देवी के हत्यारे शेर सिंह राणा को भाजपा का टिकट दिया गया और मंच से उसे हिन्दू ह्रदय सम्राट बताया गया । साथ ही उच्च न्यायालय के आदेश के बावजूद उत्तर प्रदेश सरकार निषाद समाज को एस सी / एस टी का प्रमाण पत्र नहीं दे रही है ।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि निषाद समाज उत्तर प्रदेश से भाजपा का सफाया करने के लिए संकल्पित है । इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा कि फूलन सेना का उत्तर प्रदेश के बीस जिलों मे व्यापक प्रभाव है।
उन्होंने कहा कि छठे एवं सातवें चरण के चुनाव मे गठबंधन के प्रत्याशियों को इससे बहुत लाभ पहुंचेगा । इस अवसर पर भारतीय समाज पार्टी के राजेश राजभर,रमाशंकर राजभर व सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के सुरेश राजभर व दिनेश राजभर ने समाजवादी पार्टी मे शामिल होने की घोषणा की । नेता प्रतिपक्ष ने उन्हे टोपी पहनाकर पार्टी मे शामिल कराया ।
सं प्रदीप
वार्ता
There is no row at position 0.
image