Friday, Apr 26 2024 | Time 07:58 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


मोदी बसपा दो अंतिम कुशीनगर

प्रधानमंत्री ने कहा कि न्याय के नाम पर चिखने वाले लोगों ने बलात्कार की इस घटना के बाद मुंह पर ताला लगा रखा है । कांग्रेस की नियत पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी , बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस की महामिलावटी पार्टी कैसे काम करती है इसका उदाहरण अलवर की घटना है ।
श्री मोदी ने कहा कि वह लम्बे समय तक गुजरात के मुख्यमंत्री और पांच साल तक प्रधानमंत्री रहे हैं लेकिन उन्होंने या उनके परिवार ने सत्ता दुरुपयोग नहीं किया है । गरीबी का दर्द सहने के बाद उन्हें देश की सेवा करने का मौका मिला है । जनता ने उन्हें प्रतिष्ठा और सम्मान दिया है । उन्होंने गरीबी को परिवार की अमीरी में नहीं बदला है । देश में गरीबी कम करने के लिए उन्होंने ईमानदारी से काम किया है ।
उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों के मारे जाने से विपक्ष परेशान है और सवाल उठा रहा है कि मतदान चल रहा है तो आतंकवादी कैसे मारे जा रहे है । उन्होंने सवाल किया कि क्या आतंकवादी बम बारुद लेकर खड़ा है तो सुरक्षाकर्मी उसके सफाये के लिए चुनाव आयोग से इजाजत लेंगे । जम्मू कश्मीर में दो तीन दिनों पर सफाई अभियान चलता रहता है ।
उन्होंने कहा कि लोगों को आतंकवादियों के घर में घुसकर मारना पसंद है इसलिए लोग भाजपा से उम्मीद कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि मोदी की जाति पर सवाल उठाने वालों को समझना चाहिए कि उनकी जाति गरीब की है ।
अरुण
वार्ता
There is no row at position 0.
image