Friday, Apr 26 2024 | Time 17:49 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड » HPNAE


सीतामढ़ी में युवक को चाकू मारकर किया घायल

सीतामढ़ी 19 जुलाई (वार्ता) बिहार में सीतामढ़ी जिले के नानपुर थाना क्षेत्र में कुछ लोगों ने एक युवक को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि घटना रविवार की है जहां जिले के नानपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पान की दुकान के समीप एक युवक पर कई बार चाकू से हमला किया गया। हमले में घायल युवक की पहचान 23 वर्षीय अंकित झा के रूप में की गयी है। घटना में युवक को गंभीर चोटें आईं हैं और उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मामले को लेकर जब श्री झा से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि वह अपने मोबाइल में व्हाट्सएप पर सर्फिंग कर रहे थे, तभी वहां मौजूद अन्य समुदाय के कुछ लोगों का उनसे झगड़ा हो गया। उन्होंने बताया कि तीखी नोकझोंक के बाद उन्होंने उस पर चाकू से कई वार किए।
वहीं, श्री झा के बारे में कहा जा रहा है वह अपने व्हाट्सएप पर एक समाचार चैनल के डिबेट शो का वीडियो देख रहे थे। इस डिबेट में नूपुर शर्मा ने एक अपमानजनक टिप्पणी की थी।
इधर, श्री झा के परिजनों ने बताया कि मामले को लेकर पुलिस को किए गए शिकायत से नूपुर शर्मा का रेफरेंस हटाए जाने के बाद ही पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की
इस बीच, सीतामढ़ी के पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने दावा किया कि घटना में कोई संप्रदायिक संबंध नहीं है। वहीं, प्राथमिकी में नामजद चार में से दो लोगों को इस सिलसिले में गिरफ्तार कर लिया गया गया है।
सं.सतीश
वार्ता
There is no row at position 0.
image