Thursday, Nov 15 2018 | Time 00:52 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी हमलों का स्राेत : मोदी
  • सीटें नहीं मिली तो निर्दलीय के रूप में चुनाव लडेंगे: खान
भारत Share

मदनपुर खादर में युवक की हत्या में पांच गिरफ्तार

नयी दिल्ली, 06 सितंबर (वार्ता) दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के मदनपुर खादर में एक युवक से नकदी लूटने और उसकी हत्या करने के मामले में पांच लोगों को गिरफ़्तार किया है।
दक्षिण पूर्वी जिले के पुलिस उपायुक्त चिन्मय विश्वाल ने बुधवार को यहां बताया कि तीन सितंबर शाम को 23 वर्षीय एक युवक के लापता होने के बारे में पुलिस को शिकायत मिली। शिकायतकर्ता रमाशंकर ने बताया कि उसका डेयरी का काम है और उसका बेटा सोमवार को चाढ़े चार लाख रुपये जसोला स्थित भरतीय स्टेट बैंक में जमा करने गया था लेकिन वह वापस नहीं आया। वह अपने दोस्त शिवम के साथ बैंक गया था।
पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू की। स्थानीय लोगों से पूछताछ और सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद दीपक के दोस्त शिवम को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। शुरुआत में शिवम ने अपने बयान बदले और पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की लेकिन आखिर में उसने अपना जुर्म कबूल लिया। शिवम ने बताया कि उसने अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर दीपक की हत्या कर दी।
श्री विश्वाल ने बताया कि गिरफ्तार लोगों की पहचान शिवम( 20), सुमित (19), हीरालाल उर्फ अजय (27), किशन (17) और मुकीम (20) के रूप में हुई है। सभी मदनपुर खादर के इलाके के ही रहने वाले है।
उन्होंने कहा कि दीपक के शव को मंगलवार को खैर-अलीगढ़ से एक नहर से और उसके मोबाइल फोन को कलिन्दीकुंज मेट्रो सटेशन के पास झाड़ी से बरामद किया गया है। इसके अलावा हीरालाल के घर से लूटी हुई रकम 4.2 लाख रुपये बरामद किया गया है।
शिवम ने पूछताछ में बताया कि दीपक उसका दोस्त था और उसके पिता का डेयरी का काम है। दीपक के वह करीब था इसलिए जानता था कि वह तीन चार दिन के बाद वह बैंक रुपये जमा कराने के लिए जाने वाला है। उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दीपक को मुकीम की कार में बैठाया और फ़िल्म देखने के लिए नोएडा जाने लगे और रास्ते मे दीपक की हत्या कर दी तथा रुपये आपस में बांट लिए।
पुलिस मामले की जांच कर रही है।
आजाद आशा
वार्ता
More News
मोदी ने जीएसएटी-29 उपग्रह के प्रक्षेपण पर बधाई दी

मोदी ने जीएसएटी-29 उपग्रह के प्रक्षेपण पर बधाई दी

14 Nov 2018 | 10:48 PM

नयी दिल्ली 14 नवंबर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संचार उपग्रह जी सैट-29 के सफल प्रक्षेपण और उसे कक्षा में स्थापित करने के लिए भारतीय अंतिरक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के वैज्ञानिकों को बधाई दी है।

 Sharesee more..
अंग्रेजों को देश से बाहर करने वाली कांग्रेस अब देगी मोदी सरकार को भी शिकस्त: शर्मा

अंग्रेजों को देश से बाहर करने वाली कांग्रेस अब देगी मोदी सरकार को भी शिकस्त: शर्मा

14 Nov 2018 | 9:12 PM

नयी दिल्ली, 14 नवंबर (वार्ता) राज्यसभा में कांग्रेस के उपनेता आनंद शर्मा ने केन्द्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली सरकार को बुधवार को चेतावनी दी कि देश ने उसके निजाम को स्वीकार नहीं किया है और ‘सात समन्दर पार राज करने वाली सत्ता’ को देश से बाहर करने वाली कांग्रेस जल्द ही उसे भी शिकस्त देगी।

 Sharesee more..
अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेला शुरू

अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेला शुरू

14 Nov 2018 | 8:41 PM

नयी दिल्ली 14 नवंबर (वार्ता) अड़तीसवां भारत अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेला (आईआईटीएफ) बुधवार को यहां शुरु हो गया जिसमें देश विदेश की कई कंपनियां हिस्सा ले रही हैं।

 Sharesee more..
संसद का शीतकालीन सत्र 11 दिसम्बर से 8 जनवरी तक

संसद का शीतकालीन सत्र 11 दिसम्बर से 8 जनवरी तक

14 Nov 2018 | 8:41 PM

नयी दिल्ली 14 नवम्बर (वार्ता) सरकार ने संसद का शीतकालीन सत्र 11 दिसम्बर से 8 जनवरी तक बुलाने का निर्णय लिया है, संसदीय कार्य राज्य मंत्री विजय गोयल ने बताया कि संसदीय मामलों की मंत्रिमंडलीय समिति ने संसद का शीतकालीन सत्र 11 दिसम्बर से 8 जनवरी तक बुलाने और इस संबंध में राष्ट्रपति को सिफारिश भेजने का निर्णय लिया है।

 Sharesee more..
image