Friday, Apr 26 2024 | Time 09:05 Hrs(IST)
image
भारत


पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहनसिंह ने मोदी सरकार पर तीखा हमला किया और कहा कि उसकी जनविरोधी नीतियों के कारण देश का कारोबारी और किसान परेशान हो गया है। युवा रोजगार तलाश रहे हैं। सरकार सिर्फ जन विरोधी काम कर रही है और उसने सारी सीमाएं लांघ दी है।
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के शरद पवार ने कहा कि मोदी सरकार की नीतियां जन विरोधी है और इसके कारण देश का आम जन मानस परेशाना है। अब समय आ गया है कि जन हित में सोचने वाले राजनीतिक दलों को एकजुट होकर देश की जनता को भरोसा देना चाहिए कि उसे इस सरकार से जल्द मुक्ति दिलायी जाएगी। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों को सिर्फ भारत बंद तक ही सीमित नहीं रहना चाहिए बल्कि उसे बिना रुके सरकार की जन विरोधी नीतियों को एकजुट होकर पूरे देश में पहुंचाना चाहिए।
पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी वाजपेयी की अस्थि कलशों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि इसे जिस तरह से प्रचारित किया जा रहा है वह उनकी सेवाओं को याद करने का सही तरीका नहीं है। वह जब जीवित थे तो उनको देखने कोई नहीं जाता था लेकिन आज उनको श्रद्धांजलि देने के नाम पर खूब शोर मचाया जा रहा है। उन्हें यदि सच्ची श्रद्धांजलि देनी है तो उनके बताए रास्ते पर चलने का प्रयास करना चाहिए।
राष्ट्रीय लोक दल के जयंत चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार ने देश की जनता के सपने को तोड़ने का काम किया है। सरकार की नीतियां जन विरोधी है। उसे आम जनता की तकलीफ से कुछ लेना देना नहीं है। एक साल पूरा होने के बावजूद जीएसटी ठीक तरह से लागू नहीं हो पाया है। देश का गरीब और मध्यम वर्ग परेशान है और किसानों के साथ न्याय नहीं हो रहा है।
अभिनव सत्या
जारी वार्ता
More News
कांग्रेस ने हरियाणा की आठ लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवार किये घोषित

कांग्रेस ने हरियाणा की आठ लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवार किये घोषित

26 Apr 2024 | 8:37 AM

नयी दिल्ली 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस ने हरियाणा से लोकसभा की आठ सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम की आज देर रात घोषणा की। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने यह जानकारी देते है बताया कि पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे की अध्यक्षता में हुई कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में इन सभी उम्मीदवारों के नाम तय किए गए हैं।

see more..
लोस चुनाव के दूसरे चरण में 88 सीटों के लिये मतदान शुरू

लोस चुनाव के दूसरे चरण में 88 सीटों के लिये मतदान शुरू

26 Apr 2024 | 8:37 AM

नयी दिल्ली 26 अप्रैल (वार्ता) लोक सभा चुनाव के दूसरे चरण में 12 राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश की 88 सीटों पर शुक्रवार को सुबह सात बजे मतदान शुरू हो गया। शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष मतदान कराने के लिये सभी आवश्यक तैयारियां पहले ही पूरी कर ली गयी थीं।

see more..
युवा कांग्रेस का 'इंडिया 300, भाजपा 150' अभियान शुरु

युवा कांग्रेस का 'इंडिया 300, भाजपा 150' अभियान शुरु

25 Apr 2024 | 10:21 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) युवा कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में चुनावी माहौल बनाने के लिए 'इंडिया 300, भाजपा 150' डिजिटल अभियान शुरू किया है।

see more..
मोदी ने जियोर्जियो को स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दी

मोदी ने जियोर्जियो को स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दी

25 Apr 2024 | 10:17 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी से टेलीफोन पर बात की और इटली के स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दीं।

see more..
image