Friday, Apr 26 2024 | Time 06:05 Hrs(IST)
image
भारत


जेट के विमान में बीमार पड़े सभी यात्रियों को अस्पताल से छुट्टी

नयी दिल्ली 20 सितम्बर (वार्ता) जेट एयरवेज की मुंबई से जयपुर जा रही उड़ान में हवा का दबाव कम होने के कारण बीमार पड़े सभी यात्रियों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है।
विमान सेवा कंपनी ने बताया कि गुरुवार सुबह की घटना के बाद पाँच यात्रियों को अस्पाताल में भर्ती कराना पड़ा था जिन्हें अब छुट्टी दे दी गयी है।
सुबह उड़ान संख्या 9डब्ल्यू697 में उड़ान भरने के बाद पायलट विमान का ब्लीड स्विच ऑन करना भूल गये थे। इससे विमान में हवा का दबाव कम हो गया और 30 यात्रियों की नाक से खून निकलने लगा। कई अन्य यात्रियों ने भी कान और सिर में दर्द होने की शिकायत की थी। विमान में 166 यात्री और चालक दल के पाँच सदस्य थे।
एयरलाइन ने बताया कि 144 यात्रियों को सुबह ही दूसरे विमान से जयपुर भेज दिया गया था। अन्य 17 यात्रियों ने बाद में जयपुर जाने की बात कही थी जबकि पाँच यात्रियों को ज्यादा बीमार होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में भर्ती सभी यात्रियों को अब छुट्टी दे दी गयी है।
उसने बताया कि वह जाँच में नागर विमानन महानिदेशालय का पूरा सहयोग कर रही है।
अजीत, यामिनी
वार्ता
More News
युवा कांग्रेस का 'इंडिया 300, भाजपा 150' अभियान शुरु

युवा कांग्रेस का 'इंडिया 300, भाजपा 150' अभियान शुरु

25 Apr 2024 | 10:21 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) युवा कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में चुनावी माहौल बनाने के लिए 'इंडिया 300, भाजपा 150' डिजिटल अभियान शुरू किया है।

see more..
मोदी ने जियोर्जियो को स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दी

मोदी ने जियोर्जियो को स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दी

25 Apr 2024 | 10:17 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी से टेलीफोन पर बात की और इटली के स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दीं।

see more..
द्रौपदी भारत की महानायिका है: डॉ मानसिंह

द्रौपदी भारत की महानायिका है: डॉ मानसिंह

25 Apr 2024 | 9:34 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) राज्यसभा सांसद डॉ. सोनल मानसिंह ने कहा कि द्रौपदी 'भारत की महानायिका' हैं। उनका व्यक्तित्व बहुत ही विविधता से भरा है। एक तरफ उनमें दृढ़संकल्प है, अग्नि का तेज है, स्वाभिमान है, तो करुणा भी है।

see more..
image