Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:35 Hrs(IST)
image
भारत


मुद्दों की कंगाली के कारण प्रधानमंत्री को गाली दे रहा है विपक्ष : भाजपा

नयी दिल्ली, 08 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को कहा कि वह 2019 का आम चुनाव नेतृत्व, सुरक्षा एवं विकास के तीन मुद्दों पर लड़ रही है जबकि विपक्षी पार्टियों के पास जनता को लुभाने के लिए गालियां ही बचीं हैं।
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, “हमारे पास तीन मुद्दे हैं - नेतृत्व, सुरक्षा एवं विकास जबकि उनके पास केवल गालियां ही हैं। कांग्रेस हताश है और उन्हें पता चल गया है कि वे हार रहे हैं और इसीलिए वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को गालियां दे रहे हैं।”
श्री जावड़ेकर ने कहा कि उन्हें पता होना चाहिए कि वे जितना कीचड़ उछालेंगे, उतना ही कमल खिलेगा और ऐसा ही हो रहा है। उन्होंने कहा कि अभी तक 52 गालियां दी जा चुकीं हैं, लगता है कि वे शतक पूरा करेंगे। विपक्ष आतंकित है और इसीलिए वह गालियां दे रहा है। विपक्ष ने श्री मोदी दुर्याेधन, हिटलर, अनपढ़, गधा, सांप, बिच्छू, नामर्द, तुगलक, अकबर और न जाने क्या क्या कहा है। यह राजनीतिक दीवालियापन है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की आदत झूठ बोलना हो गयी है और उन्हें अपने झूठ के लिए उच्चतम न्यायालय का नाम लेने के लिए अदालत से माफी तक मांगनी पड़ी है। उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेस हर प्रकार के डीलर से संपर्क रखती थी लेकिन बैकऑप्स के बाद श्री राहुल गांधी स्वयं ही डीलर बन गये हैं और यह कांग्रेस की आदत बन गयी है। उन्होंने कहा कि श्री राहुल गांधी एवं दिवंगत राजीव गांधी का नाम अब तक केवल रक्षा सौदों में लिया जाता था लेकिन विकीलीक्स ने खुलासा किया है कि विमान सौदों में कांग्रेस स्वीडन के साथ बातचीत कर रही थी और स्वर्गीय राजीव गांधी इस मामले में शामिल थे।
श्री जावड़ेकर ने कहा कि उनके पास उनके भ्रष्टाचार का कोई जवाब नहीं है इसलिए वे गालीगलौज कर रहे हैं। कांग्रेस राष्ट्रमंडल खेल, टू जी, बोफोर्स, पनडुब्बी, अंतरिक्ष आदि घोटालों में लिप्त रही है और भ्रष्टाचार उसकी पहचान बन चुकी है। कांग्रेस ने भ्रष्टाचार को संस्थागत रूप दे दिया था। उन्होंने कहा कि ज़मीनी रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि भाजपा जीत रही है इसलिए श्री राहुल गांधी, तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती और श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा गालियां देने लगे हैं। उन्हाेंने कहा, “ये लूट और झूठ का खेल है।”
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूछ रही है कि स्वर्गीय राजीव गांधी का नाम प्रचार अभियान में क्यों लिया जा रहा है लेेेकिन अगर कोई पूछे कि कांग्रेस पूर्व प्रधानमंत्री के नाम पर वोट क्यों मांग रही है तो सारी बात सामने आ जाएगी। उन्होंने आराेप लगाया कि स्वर्गीय राजीव गांधी ने सिख जनसंहार को न्यायोचित ठहराया और वह बोफोर्स घोटाले में शामिल थे। बोफोर्स मामले में उन्हें क्लीनचिट मिलने का दावा गलत है। उन्होंने कहा कि विपक्ष प्रधानमंत्री के सामने कहीं नहीं टिकता है। गालियाें की लूट लगी हुई है, ये उन्हीं पर भारी पड़ेगी।
सचिन.श्रवण
वार्ता
More News
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 88 सीटों पर  मतदान के 19:00 तक के आंकड़े

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 88 सीटों पर मतदान के 19:00 तक के आंकड़े

26 Apr 2024 | 11:07 PM

नयी दिल्ली, 26 अप्रैल (वार्ता) लोक सभा चुनाव के दूसरे चरण में 12 राज्यों और एक केन्द्र शासित प्रदेश की 88 सीटों पर हो रहे चुनावों का शाम सात बजे तक के मतदान के अनन्तिम आंकड़े इस प्रकार रहे....

see more..
देश के पूर्वी, दक्षिणी हिस्सों में भीषण गर्मी के आसार

देश के पूर्वी, दक्षिणी हिस्सों में भीषण गर्मी के आसार

26 Apr 2024 | 9:10 PM

नयी दिल्ली, 26 अप्रैल (वार्ता) देश के पूर्वी और दक्षिणी हिस्सों में अगले पांच दिनों तक भीषण लू चलने के आसार हैं।

see more..
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 88 सीटों पर शाम छह बजे तक मतदान प्रतिशत

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 88 सीटों पर शाम छह बजे तक मतदान प्रतिशत

26 Apr 2024 | 8:24 PM

नयी दिल्ली, 26 अप्रैल (वार्ता) लोक सभा चुनाव के दूसरे चरण में 12 राज्यों और एक केन्द्र शासित प्रदेश की 88 सीटों पर हो रहे चुनावों का शाम छह बजे तक के मतदान के अनन्तिम आंकड़े इस प्रकार रहे....

see more..
त्रिपुरा में शाम छह बजे तक त्रिपुरा में सबसे अधिक 77.95 प्रतिशत मतदान

त्रिपुरा में शाम छह बजे तक त्रिपुरा में सबसे अधिक 77.95 प्रतिशत मतदान

26 Apr 2024 | 8:16 PM

नयी दिल्ली, 26 अप्रैल (वार्ता) लोक सभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को त्रिपुरा में मतदान की गति सबसे तेज थी और शाम छह बजे तक वहां 77.95 प्रतिशत मतदाता वहां वोट डाल चुके थे।

see more..
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 88 सीटों पर शाम छह बजे तक मतदान प्रतिशत

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 88 सीटों पर शाम छह बजे तक मतदान प्रतिशत

26 Apr 2024 | 7:54 PM

नयी दिल्ली, 26 अप्रैल (वार्ता) लोक सभा चुनाव के दूसरे चरण में 12 राज्यों और एक केन्द्र शासित प्रदेश की 88 सीटों पर हो रहे चुनावों का शाम छह बजे तक के मतदान के अन्तिम आंकड़े इस प्रकार......

see more..
image