Wednesday, May 8 2024 | Time 20:17 Hrs(IST)
image
भारत


कहानी प्रतियोगिता में 25 कर्मचारियों ने लिया हिस्सा

नयी दिल्ली, 31 मई (वार्ता)केंद्र सरकार तथा सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों में कार्यरत कर्मचारियों को हिंदी में काम करने के लिए प्रेरित करने के वास्ते आयोजित प्रतियोगिता में केंद्र तथा सार्वजनिक विभागों के 25 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।
प्रतियोगिता का आयोजन सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी युनाइटेड इंडिया इंश्यूरेंस कंपनी लिमिटेड ने किया। कार्यक्रम का संचालक उप प्रबन्धक राजभाषा अनुराधा द्विवेदी ने बताया कि प्रतियोगिता का मकसद सरकारी कर्मचारियों में हिंदी ज्ञान को बढावा देना है। इस प्रतियोगिता में विभिन्न विभागों के 25 कर्मचारियों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता के परिणाम अगले सप्ताह घोषित किए जाएंगे।
उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में दिल्ली उपक्रम-1 के सदस्य सचिव संजीव कुमार, उपमहाप्रबन्धक अंगरूप सोनम, क्षेत्रीय प्रबन्धक वीर भान सहित कई अन्य अधिकारी मौजूद थे जिन्हें राजभाषा कार्यान्वयन के क्षेत्र में कंपनी की उपलब्धियों की जानकारी दी गयी। प्रतियोगिता का आयोजन यहां कंपनी के कंचनजंगा बिल्डिंग स्थित कार्यायल में किया गया।
अभिनव.संजय
वार्ता
More News
मोदी ने ही संविधान की भावना को वास्तव में धरातल पर उतारा:आठवले

मोदी ने ही संविधान की भावना को वास्तव में धरातल पर उतारा:आठवले

08 May 2024 | 7:29 PM

नयी दिल्ली 08 मई (वार्ता) रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास आठवले ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी भारतीय संविधान को सर्वोच्च सम्मान देते हुए बाबासाहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर जी के आदर्शों व विचारों को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं।

see more..
विमानन मंत्रालय ने उडानें रद्द होने पर एयर इंडिया से रिपोर्ट मांगी

विमानन मंत्रालय ने उडानें रद्द होने पर एयर इंडिया से रिपोर्ट मांगी

08 May 2024 | 6:41 PM

नयी दिल्ली 08 मई (वार्ता) नागरिक विमानन मंत्रालय ने अनेक उडानें रद्द किये जाने से यात्रियाें को हो रही असुविधा के मामले में एयर इंडिया एक्सप्रेस से रिपोर्ट मांगी है।

see more..
image