Wednesday, May 8 2024 | Time 20:29 Hrs(IST)
image
भारत


लोगों की आवाज बनना होगी प्राथमिकता : आकाश

नयी दिल्ली 21 जनवरी (वार्ता) दिल्ली के मटियाला विधानसभा क्षेत्र से वरिष्ठ पत्रकार आकाश श्रीवास्तव ने नामांकन के आखिरी दिन मंगलवार को अपना पर्चा दाखिल करने के बाद कहा कि उनकी प्राथमिकता उन लोगों की आवाज बनना है जिन्हें दबाया जाता है।
सत्य बहुमत पार्टी के उम्मीदवार आकाश ने नामांकन के बाद यहां कहा कि उनकी प्राथमिकता क्षेत्र के उन लोगों की आवाज बनना है जिनकी आवाज को दबा दिया जाता है जिनकी सुनवाई अक्सर कहीं नहीं होती है। इसके साथ ही क्षेत्र का विकास क्षेत्र की जरूरतों को देखते हुए प्राथमिकता के साथ की जाएगी।
आकाश ने कहा कि उनकी पार्टी का मानना है कि देश में उसी दल को सरकार बनाने को मौका मिलना चाहिए जिसे सबसे ज्यादा मत मिला हो। साथ ही सत्य बहुमत पार्टी गठबंधन के खिलाफ है। पार्टी का मानना है चुनाव के बाद जो गठबंधन बनते हैं उससे भ्रष्टाचार का बढ़ावा होता है।
आकाश ने कहा कि उनका मानना है कि चुनाव के दौरान किसी पार्टी या किसी दल के नेता को अनावश्यक अलोचना नहीं करनी चाहिए। नेताओं और दलों ने देश की जनता के साथ कितनी वादाखिलाफी की है और कितना बेवकूफ बनाया है उसे चुनाव के दौरान उजागर किया जाएगा।
संजय, शोभित
वार्ता
More News
सैम पित्रोदा का ओवरसीज कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा

सैम पित्रोदा का ओवरसीज कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा

08 May 2024 | 8:11 PM

नयी दिल्ली 08 मई (वार्ता) इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने भारतीयों की शक्ल-सूरत की तुलना विदेशी मूल के लोगों करने संबंधी बयान से उपजे विवाद के बीच बुधवार को पद से इस्तीफा दे दिया। श्री पित्रोदा ने एक अखबार के साथ साक्षात्कार में देश विभिन्न भागों के निवासियों की तुलना उनके रंग-रूप के आधार पर विदेशी मूल के लोगों से की थी।

see more..
मोदी ने ही संविधान की भावना को वास्तव में धरातल पर उतारा:आठवले

मोदी ने ही संविधान की भावना को वास्तव में धरातल पर उतारा:आठवले

08 May 2024 | 7:29 PM

नयी दिल्ली 08 मई (वार्ता) रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास आठवले ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी भारतीय संविधान को सर्वोच्च सम्मान देते हुए बाबासाहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर जी के आदर्शों व विचारों को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं।

see more..
विमानन मंत्रालय ने उडानें रद्द होने पर एयर इंडिया से रिपोर्ट मांगी

विमानन मंत्रालय ने उडानें रद्द होने पर एयर इंडिया से रिपोर्ट मांगी

08 May 2024 | 6:41 PM

नयी दिल्ली 08 मई (वार्ता) नागरिक विमानन मंत्रालय ने अनेक उडानें रद्द किये जाने से यात्रियाें को हो रही असुविधा के मामले में एयर इंडिया एक्सप्रेस से रिपोर्ट मांगी है।

see more..
image