Wednesday, May 8 2024 | Time 18:29 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग केवल रविवार को आम वाहनों के लिए बंद रहेगा

जम्मू , 20 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर-बारामूला के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर आम वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध अब केवल रविवार को ही रहेगा जबकि श्रीनगर उधमपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर पूर्व की तरह प्रतिबंध जारी रहेगा।
आधिकारिक प्रवक्ता ने यहां बताया, “ श्रीनगर और बारामूला के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर आम वाहनों की अावाजाही पर प्रतिबंध अब केवल रविवार को होगा और यह 22 अप्रैल (रविवार) से लागू हो जाएगा। अब बुधवार को आम वाहनों के यातायात पर कोई प्रतिबंध नहीं होगा।”
प्रवक्ता ने कहा कि श्रीनगर और उधमपुर के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर प्रतिबंध जारी रहेगा हालांकि समय-समय पर इसकी समीक्षा की जाएगी और प्रतिबंध कम किये जाएंगे।
यहां तक कि प्रतिबंधों के दिन, यानी रविवार और बुधवार को श्रीनगर और उधमपुर के बीच और रविवार को बारामूला और श्रीनगर के बीच, स्थानीय प्रशासन नागरिक यातायात की आवाजाही की सुविधा जारी रखेगा जैसा कि पिछले दो हफ्तों में होता रहा है।
नीरज, शोभित
वार्ता
More News
वहीद पारा 2019 के बाद कश्मीरी युवाओं के सामने चुनौतियों का प्रतीक : महबूबा

वहीद पारा 2019 के बाद कश्मीरी युवाओं के सामने चुनौतियों का प्रतीक : महबूबा

07 May 2024 | 8:28 PM

श्रीनगर, 07 मई (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को युवाओं से उनकी पार्टी के उम्मीदवारों को वोट देने और केंद्र को यह बताने का आग्रह किया कि अगस्त 2019 में लिए गए फैसले जम्मू-कश्मीर के लोगों को अस्वीकार्य हैं।

see more..
image