Wednesday, May 8 2024 | Time 08:24 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


किश्तवाड़ में दो विशेष पुलिस अधिकारी घायल

जम्मू, 31 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले के नावापाच्ची क्षेत्र में शुक्रवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में कम से कम दो विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) घायल हो गये।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मारवाह के अपान क्षेत्र में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना मिलने के बाद गुरुवार रात विशेष कार्य बल और राज्य पुलिस मौके के लिए रवाना हुई। इन सभी ने रात भर फैजी पुल पर घेराबंदी की और सुबह जब वे आतंकवादियों की तलाश कर रहे थे तो वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी गोलीबारी का जवाब दिया और इस दौरान आतंकवादियों की गोलीबारी में दो विशेष पुलिस अधिकारी घायल हो गये।
इनकी पहचान मोहम्मद इकबाल और आशिक हुसैन के तौर पर हुई है और दोनों को इलाज के अस्पताल भेजा गया है। सेना और पुलिस ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर ली है। माैके पर अतिरिक्त सुरक्षा बलाें को भेजा गया है।
जितेन्द्र.श्रवण
वार्ता
More News
वहीद पारा 2019 के बाद कश्मीरी युवाओं के सामने चुनौतियों का प्रतीक : महबूबा

वहीद पारा 2019 के बाद कश्मीरी युवाओं के सामने चुनौतियों का प्रतीक : महबूबा

07 May 2024 | 8:28 PM

श्रीनगर, 07 मई (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को युवाओं से उनकी पार्टी के उम्मीदवारों को वोट देने और केंद्र को यह बताने का आग्रह किया कि अगस्त 2019 में लिए गए फैसले जम्मू-कश्मीर के लोगों को अस्वीकार्य हैं।

see more..
कुलगाम में आतंकवादियों के खिलाफ अभियान जारी

कुलगाम में आतंकवादियों के खिलाफ अभियान जारी

07 May 2024 | 12:26 PM

श्रीनगर 07 मई (वार्ता) जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का सोमवार रात से शुरू अभियान दूसरे दिन मंगलवार को भी जारी है।

see more..
image