Thursday, May 2 2024 | Time 03:03 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


बेनामी सम्पत्ति मामले में अब्दुल राशिद के खिलाफ मामला

श्रीनगर 23 नवंबर (वार्ता) अपराध निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने सोमवार को जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर के रावलपोरा में कार्यरत नायब तहसीलदार अब्दुल राशिद मल्ला के खिलाफ बेनामी सम्पति के मामले में प्राथमिकी दर्ज की है।
एसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि ब्यूरो ने मल्ला के खिलाफ अज्ञात स्रोत से अधिक सम्पति अर्जित करने को लेकर प्राथमिकी संख्या 25/ 2020 दर्ज की गयी है।

उन्होंने कहा, “तत्कालीन मामला एसीबी द्वारा की गई जांत के आधार पर दर्ज किया गया है। मल्ला ने शॉपिंग कॉम्प्लेक्स और महलनुमा घर जैसी कई सम्मपत्ति बनाई है।”
उन्होंने बताया कि मल्ला ने 2008 से 2019 के दौरान अपने नाम के साथ-साथ अपने रिश्तेदारों के साथ में भी सम्पत्ति बनाई हैं, जिनमें बडगाम के चादूरा स्थित ग्रिड स्टेशन के पास चार दुकान और भूमि, दोयेन चादूरा में शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, हासिपोरा चादूरा में विशाल महलनुमा घर, चादूरा इमाम बड़ा में विशाल घर, रावलपोरा में विशाल महलनुमा घर, दौलतपोरा चादूरा में जमीन का बड़ा हिस्सा, हसिपोरा चादूरा में निर्मित ढांचे के साथ जमीन शामिल है।
संतोष आशा
जारी वार्ता
More News
साजिश के तहत बढ़ायी गयी अनंतनाग-राजौरी मतदान की तारीख: उमर

साजिश के तहत बढ़ायी गयी अनंतनाग-राजौरी मतदान की तारीख: उमर

01 May 2024 | 4:55 PM

श्रीनगर, 01 मई (वार्ता) नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने बुधवार को कहा कि अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट पर चुनाव टालना एक सोची-समझी साजिश है, जिसका मकसद गुज्जर और बकरवाल मतदाताओं के एक बड़े हिस्से को मतदान से वंचित रखना है।

see more..
जम्मू-कश्मीर: पुलिस ने बारामूला में पाकिस्तान स्थित सात आतंकवादियों की संपत्ति कुर्क की

जम्मू-कश्मीर: पुलिस ने बारामूला में पाकिस्तान स्थित सात आतंकवादियों की संपत्ति कुर्क की

01 May 2024 | 11:51 AM

श्रीनगर, 01 मई (वार्ता) जम्मू कश्मीर में पुलिस ने बुधवार को बारामूला जिले में पाकिस्तान में रह रहे सात आतंकवादियों की संपत्ति कुर्क की। पुलिस ने कहा कि उरी के विभिन्न गांवों के सात आतंकी आकाओं की लाखों रुपये की कीमत वाली आठ कनाल, छह मरला और दो सेरसाई जमीन है ये आतंकी अब पाकिस्तान में हैं। पुलिस ने कहा कि यह कार्रवाई अतिरिक्त सत्र न्यायालय बारामूला से आदेश प्राप्त करने के बाद की गई।

see more..
image