Wednesday, May 8 2024 | Time 09:52 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर साप्ताहिक मरम्मत कार्य के लिए यातायात स्थगित

श्रीनगर, 14 अप्रैल (वार्ता) देश के बाकी हिस्सों को कश्मीर घाटी से जोड़ने वाले 270 किलोमीटर लंबे श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात साप्ताहिक मरम्मत कार्य के लिए बुधवार को स्थगित रखा गया।
इसके पहले पिछले नवंबर तक शुक्रवार को राजमार्ग पर साप्ताहिक मरम्मत कार्य शुक्रवार को होता था, जिसे बदलकर अब बुधवार कर दिया गया।
एक यातायात पुलिस अधिकारी ने यूनीवार्ता को बताया कि आज मरम्मत दिवस घोषित किये जाने के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) ने रखरखाव और मरम्मत की अनुमति दी है। इसके कारण आज राजमार्ग पर जम्मू या श्रीनगर से किसी भी वाहन को आने-जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी।
उन्होंने कहा कि उधमपुर से जवाहर सुरंग तक यातायात निलंबित रहेगा। स्थानीय वाहन हालाँकि राजमार्ग के जरिए जम्मू से उधमपुर और श्रीनगर से जवाहर सुरंग तक जा सकते हैं।
दक्षिणी क्षेत्र में शोपियां को जम्मू क्षेत्र में राजौरी और पुंछ से जोड़ने वाली ऐतिहासिक सड़क पिछले साल दिसंबर में बर्फ और हिमस्खलन के कारण बंद हो गई थी। अनंतनाग और किश्तवाड़ (जम्मू) सड़क जो सिंटन के ऊपर से होकर गुजरती है, वह भी बर्फ जमा होने के कारण बंद रही।
सं.श्रवण
वार्ता
More News
वहीद पारा 2019 के बाद कश्मीरी युवाओं के सामने चुनौतियों का प्रतीक : महबूबा

वहीद पारा 2019 के बाद कश्मीरी युवाओं के सामने चुनौतियों का प्रतीक : महबूबा

07 May 2024 | 8:28 PM

श्रीनगर, 07 मई (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को युवाओं से उनकी पार्टी के उम्मीदवारों को वोट देने और केंद्र को यह बताने का आग्रह किया कि अगस्त 2019 में लिए गए फैसले जम्मू-कश्मीर के लोगों को अस्वीकार्य हैं।

see more..
कुलगाम में आतंकवादियों के खिलाफ अभियान जारी

कुलगाम में आतंकवादियों के खिलाफ अभियान जारी

07 May 2024 | 12:26 PM

श्रीनगर 07 मई (वार्ता) जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का सोमवार रात से शुरू अभियान दूसरे दिन मंगलवार को भी जारी है।

see more..
image