Tuesday, Aug 9 2022 | Time 17:19 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


जम्मू तवी रेलवे स्टेशन पर सीआरपीएफ जवान की मौत

जम्मू, 14 नवंबर (वार्ता) केंद्रीय रिर्जव पुलिस बल के एक जवान की जम्मू तवी रेलवे स्टेशन पर उस समय मौत हो गई जब वह जम्मू तवी रेलवे स्टेशन से नयी दिल्ली आने वाली ट्रेन में सवार होने वाला था।
पुलिस ने रविवार को बताया कि हेड कांस्टेबल राम कुमार कौशिक निवासी समयपुर बादली का दिल्ली तबादला हो गया था और वह शनिवार रात प्लेटफॉर्म नंबर 2 से ट्रेन में बैठने वाले थे।
पुलिस ने बताया कि प्लेटफॉर्म पर वह अचानक बेहोश हो गए जिसकी सूचना मिलने पर तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि शुरूआती जांच में मौत का कारण दिल का दौरा ही माना जा रहा है लेकिन सही कारण पोस्ट-मार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही पता चलेगा।
अभिषेक जितेन्द्र
वार्ता
More News
जम्मू में एनआईए की छापेमारी

जम्मू में एनआईए की छापेमारी

08 Aug 2022 | 6:41 PM

जम्मू, 08 अगस्त (वार्ता) राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने केन्द्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में प्रतिबंधित इस्लामी संगठन जमात-ए-इस्लामी (जेईआई) के सदस्यों के खिलाफ जम्मू और डोगा जिलों के कई स्थानों पर सोमवार को छापेमारी की।

see more..
मुहर्रम जुलूस निकाल रहे कई शिया मुसलमान हिरासत में

मुहर्रम जुलूस निकाल रहे कई शिया मुसलमान हिरासत में

07 Aug 2022 | 11:38 PM

श्रीनगर 07 अगस्त (वार्ता) श्रीनगर में रविवार को आठ थाना क्षेत्रों में लगी पाबंदियों के बीच मुहर्रम का जुलूस निकालने का प्रयास कर रहे कई शिया मुसलमानों को पुलिस ने एहतियातन हिरासत में ले लिया।

see more..
image