Monday, Apr 29 2024 | Time 04:17 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


नेशनल कांफ्रेंस की पूर्व मीडिया विश्लेषक पीपुल्स कॉन्फ्रेंस में शामिल

श्रीनगर, 02 मार्च (वार्ता) नेशनल कॉन्फ्रेंस की पूर्व मीडिया विश्लेषक बिस्माह मीर शनिवार को यहां पीपुल्स कॉन्फ्रेंस में शामिल हो गयी।
पीपुल्स कॉन्फ्रेंस की ओर से जारी बयान में कहा गया कि पार्टी अध्यक्ष सज्जाद लोन ने सुश्री बिस्माह का पार्टी में स्वागत किया और उन्हें गतिशील युवा, राजनीतिक और सामाजिक कार्यकर्ता करार दिया।
पार्टी के एक प्रवक्ता ने कहा कि युवाओं में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए सुश्री बिस्माह का जुनून सराहनीय है और उन्होंने उनका तहे दिल से स्वागत किया। उन्होंने कहा , “युवाओं के साथ हमारा जुड़ाव स्पष्ट है। हमने हमेशा उन्हें सकारात्मक बदलाव के पीछे प्रेरक शक्ति माना है। आज का जुड़ाव इस बात का प्रमाण है कि ऊर्जावान युवा अपने दृढ़ संकल्प और ताकत के साथ समाज की बेहतरी में योगदान करने की इच्छा रखते हैं।”
इस मौके पर सुश्री बिस्माह ने युवाओं को एक मंच प्रदान करने के लिए पार्टी नेतृत्व के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया।
अशोक,आशा
वार्ता
More News
महबूबा ने चुनाव आयोग से किया अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट पर चुनाव न टालने का आग्रह

महबूबा ने चुनाव आयोग से किया अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट पर चुनाव न टालने का आग्रह

28 Apr 2024 | 6:23 PM

श्रीनगर, 28 अप्रैल (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष एवं जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने रविवार को चुनाव आयोग (ईसीआई) से आग्रह किया कि मौसम के आधार पर अनंतनाग-राजौरी संसदीय सीट पर चुनाव स्थगित नहीं किया जाये क्योंकि लंबे समय के बाद लोगों में चुनावी प्रक्रिया पर भरोसा आया है।

see more..
image