Monday, Apr 29 2024 | Time 12:49 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


श्रीनगर में मोदी की रैली में जुटेंगे एक लाख से ज्यादा लोग: भाजपा

श्रीनगर, 2 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अल्ताफ ठाकुर ने शनिवार को कहा कि अगले सप्ताह श्रीनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सार्वजनिक रैली में एक लाख से अधिक लोग शामिल होंगे।
श्री ठाकुर ने कहा कि पार्टी ने रैली की तैयारी शुरू कर दी है और उम्मीद है कि सात मार्च को प्रधानमंत्री की रैली स्थल बख्शी स्टेडियम में लोगों की भारी भीड़ उमड़ेगी।भाजपा ने श्रीनगर में एक बैठक में रैली की तैयारियों और व्यवस्थाओं पर चर्चा की। उन्होंने श्रीनगर में संवाददाताओं से कहा, ''हमें यकीन है कि रैली में एक लाख से अधिक लोग शामिल होंगे।'' उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा कश्मीर के लिए विशेष पैकेज और परियोजनाओं की घोषणा करने की संभावना है।
उल्लेखनीय है कि अगस्त 2019 में जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म किए जाने और तत्कालीन राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेशों में विभाजित किए जाने के बाद यह श्री मोदी की कश्मीर की पहली यात्रा होगी। पिछले हफ्ते, श्री मोदी ने जम्मू का दौरा किया था, जहां उन्होंने एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करने के साथ ही 32,000 करोड़ रुपये से अधिक की कई परियोजनाओं की आधारशिला रखी थी और पहली इलेक्ट्रिक ट्रेन को भी हरी झंडी दिखायी थी।
संतोष
वार्ता
More News
महबूबा ने चुनाव आयोग से किया अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट पर चुनाव न टालने का आग्रह

महबूबा ने चुनाव आयोग से किया अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट पर चुनाव न टालने का आग्रह

28 Apr 2024 | 6:23 PM

श्रीनगर, 28 अप्रैल (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष एवं जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने रविवार को चुनाव आयोग (ईसीआई) से आग्रह किया कि मौसम के आधार पर अनंतनाग-राजौरी संसदीय सीट पर चुनाव स्थगित नहीं किया जाये क्योंकि लंबे समय के बाद लोगों में चुनावी प्रक्रिया पर भरोसा आया है।

see more..
image