Thursday, May 2 2024 | Time 07:53 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ श्रीनगर में ‘आप’ कार्यकर्ताओं का विरोध-प्रदर्शन

श्रीनगर, 22 मार्च (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में विरोध-प्रदर्शन किया।
आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी।
पार्टी कार्यकर्ताओं का एक समूह शहर के केंद्र में प्रेस एन्क्लेव के पास इकट्ठा हुआ और मार्च निकालने की कोशिश की, जिसे पुलिस ने विफल कर दिया। उन्होंने बताया कि कुछ प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।
एक ‘आप’ कार्यकर्ता ने कहा, “हमें अपने नेता की गिरफ्तारी के खिलाफ मार्च निकालने की भी अनुमति नहीं दी गयी। लोकतंत्र के लिए हमारी लड़ाई जारी रहेगी।”
गौरतलब है कि श्री केजरीवाल को गुरुवार रात प्रवर्तन निदेशालय ने आबकारी नीति में कथित घोटाले से जुड़े धनशोधन के मामले में गिरफ्तार कर लिया।
यामिनी,आशा
वार्ता
More News
साजिश के तहत बढ़ायी गयी अनंतनाग-राजौरी मतदान की तारीख: उमर

साजिश के तहत बढ़ायी गयी अनंतनाग-राजौरी मतदान की तारीख: उमर

01 May 2024 | 4:55 PM

श्रीनगर, 01 मई (वार्ता) नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने बुधवार को कहा कि अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट पर चुनाव टालना एक सोची-समझी साजिश है, जिसका मकसद गुज्जर और बकरवाल मतदाताओं के एक बड़े हिस्से को मतदान से वंचित रखना है।

see more..
जम्मू-कश्मीर: पुलिस ने बारामूला में पाकिस्तान स्थित सात आतंकवादियों की संपत्ति कुर्क की

जम्मू-कश्मीर: पुलिस ने बारामूला में पाकिस्तान स्थित सात आतंकवादियों की संपत्ति कुर्क की

01 May 2024 | 11:51 AM

श्रीनगर, 01 मई (वार्ता) जम्मू कश्मीर में पुलिस ने बुधवार को बारामूला जिले में पाकिस्तान में रह रहे सात आतंकवादियों की संपत्ति कुर्क की। पुलिस ने कहा कि उरी के विभिन्न गांवों के सात आतंकी आकाओं की लाखों रुपये की कीमत वाली आठ कनाल, छह मरला और दो सेरसाई जमीन है ये आतंकी अब पाकिस्तान में हैं। पुलिस ने कहा कि यह कार्रवाई अतिरिक्त सत्र न्यायालय बारामूला से आदेश प्राप्त करने के बाद की गई।

see more..
image