Friday, May 3 2024 | Time 11:56 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


उमर अब्दुल्ला ने आजाद पर बोला हमला

श्रीनगर, 03 अप्रैल (वार्ता) नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने बुधवार को कहा कि श्री गुलाम नबी आजाद के अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने में कुछ गड़बड़ है।
डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आज़ाद पार्टी (जीपीएपी) ने मंगलवार को घोषणा की कि जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री आज़ाद अनंतनाग-राजौरी निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।
श्री अब्दुल्ला ने कहा, “मैं काफी आश्चर्यचकित हूं कि श्री आजाद साहब ने अनंतनाग-राजौरी-पुंछ से लड़ने का विकल्प चुना है। मैं सोचता हूं कि अगर वह संसद में जाने के इतने ही इच्छुक हैं, उन्हें अपने गढ़ से चुनाव लड़ना चाहिए था। उनकी ताकत चिनाब घाटी मानी जाती है, मैं सोचता था कि वह उधमपुर सीट से लड़ेंगे।”
उन्होंने श्रीनगर के बाहरी इलाके में मीडियाकर्मियों से कहा, “तथ्य यह है कि वह उधमपुर से नहीं लड़ रहे हैं और वह राजौरी-पुंछ से चुनाव लड़ रहे हैं, स्पष्ट रूप से जो दिखता है उससे कहीं अधिक है। जैसा कि कहा जाता है "दाल में कुछ काला है।"
उन्होंने कहा कि वह (श्री उमर) नहीं जानते हैं कि क्या वजह है और श्री आजाद पर किस तरह का दबाव है कि वह अनंतनाग-राजौरी सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा, “हमने मियां अल्ताफ के रूप से सर्व श्रेष्ठ उम्मीदवार को चुनावी मैदान में उतारा है। चाहे जो भी मियां अल्ताफ के खिलाफ चुनावी समर में उतरे, वही (मियां अल्ताफ) ही चुनाव जीतेंगे। ”
संतोष,आशा
वार्ता
image