Monday, Apr 29 2024 | Time 23:28 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


डॉ़ जितेंद्र ने जम्मू-कश्मीर में की रैलियां और जनसभाएं

जम्मू, 15 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं जम्मू -कश्मीर के उधमपुर-डोडा-कठुआ लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने सोमवार को विभिन्न स्थानों पर रैलियां और जनसभाएं कीं।
उन्होंने बसोहली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की उपस्थिति में और इसके बाद गोविंदसर, बसंतपुर आदि सहित विभिन्न स्थानों पर रैलियां की । इस दौरान डॉ. सिंह ने कहा कि पाक अधिकृत जम्मू-कश्मीर (पीओजेके) से विस्थापित व्यक्तियों की भूमि से संबंधित धारा 254 सी पहले से ही सरकार की समीक्षा चल रही है और कांग्रेस पार्टी तथा उसके सहयोगी इस धारा को लेकर जनता को भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं।
सबूतों का हवाला देते हुए उन्होंने कहा, लगभग छह महीने पहले ही पीओजेके के लोगों के प्रतिनिधिमंडल ने तत्कालीन मुख्य सचिव जम्मू-कश्मीर अरुण कुमार मेहता से मुलाकात की थी और मुख्य सचिव मेथा के हवाले से सभी अखबारों में एक रिपोर्ट प्रकाशित हुई थी कि पीओजेके विस्थापितों द्वारा व्यक्त की गई शंकाओं पर विचार चल रहा है और मामले की समीक्षा के बाद धारा 254 (सी) के संबंध में संदेह दूर हो जाएंगे।
डॉ. सिंह ने कहा कि वर्ष 2014 के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में करीब दो हजार लोगों के लिये कीरियन-गंडियाल में 150 करोड़ रुपये की लागत से पुल बनाया गया था।
डॉ. सिंह ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में, प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने विस्थापितों के प्रत्येक वर्ग की सभी वाजिब मांगों का समर्थन करने के लिए अतिरिक्त प्रयास किए हैं।
श्रद्धा, सोनिया
वार्ता
More News
मुफ्ती ने अनंतनाग-राजौरी में चुनाव न टालने की चुनाव आयोग से लगायी गुहार

मुफ्ती ने अनंतनाग-राजौरी में चुनाव न टालने की चुनाव आयोग से लगायी गुहार

29 Apr 2024 | 3:26 PM

श्रीनगर 29 अप्रैल (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) अध्यक्ष एवं अनंतनाग-राजौरी संसदीय क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को चुनाव आयोग से लोकसभा चुनाव की निर्धारित तारीख पर ही चुनाव कराने का आग्रह किया।

see more..
महबूबा ने चुनाव आयोग से किया अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट पर चुनाव न टालने का आग्रह

महबूबा ने चुनाव आयोग से किया अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट पर चुनाव न टालने का आग्रह

28 Apr 2024 | 6:23 PM

श्रीनगर, 28 अप्रैल (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष एवं जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने रविवार को चुनाव आयोग (ईसीआई) से आग्रह किया कि मौसम के आधार पर अनंतनाग-राजौरी संसदीय सीट पर चुनाव स्थगित नहीं किया जाये क्योंकि लंबे समय के बाद लोगों में चुनावी प्रक्रिया पर भरोसा आया है।

see more..
image