Friday, Apr 26 2024 | Time 08:06 Hrs(IST)
image
लोकरुचि


दिल के करीब है जिला चंपारण : खेसारी लाल

मुंबई. 13 सितंबर (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म जिला चंपारण उनके दिल के बेहद करीब है।
खेसारी लाल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जिला चंपारण के प्रमोशन में व्यस्त हैं। खेसारी लाल ने कहा, “ जिला चंपारण मेरे दिल के करीब है। फिल्‍म में मैंने जो किरदार निभाया है, वह बहुत ही चुनौतीपूर्ण था इसलिए मुझे इस फिल्‍म के लिए वर्कआउट भी करना पड़ा है। फिल्म में उन सभी बारिकियों का ख्‍याल रखा गया है, जो एक सच्‍ची घटना पर बनने वाली फिल्‍मों में होता है। फिक्‍शन फिल्‍मों के किरदार को निभाना आसान होता है लेकिन जब ‘जिला चंपारण’ जैसी सच्‍ची घटना पर आधारित फिल्‍मों में आप काम कर रहे होते हैं, तब उसके किरदार को हू-ब-हू जीना आसान नहीं होता है। जैसा कि इस फिल्‍म में हमारे साथ हुआ लेकिन मैंने और हमारे सभी को-स्‍टार और फिल्‍म की पूरी टीम ने इस चुनौती को स्‍वीकार कर दिन रात मेहनत की और अब वही मेहनत एक बेहतरीन फिल्‍म के रूप में तैयार है।”
खेसारी ने फिल्‍म की अभिनेत्री मोहिनी घोष और मणि भट्टाचार्य के बारे में कहा कि दोनों ही बेहतरीन अदाकारा हैं। उनके साथ काम करने में मजा आया। स्‍पेशली मणि की यह पहली फिल्‍म है, लेकिन सेट पर जब वो अपने कैरेक्‍टर में आती हैं तब लगता नहीं था कि वे एक डेब्‍यू एक्‍ट्रेस हैं। य‍ह फिल्‍म भोजपुरिया दर्शकों को काफी पसंद आयेगी। फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है और फिल्‍म में कलाकारों ने अपना शत प्रतिशत दिया है। फिल्‍म की कहानी लोगों के बीच आसानी से संवाद स्‍थापित कर सकेगी।
गौरतलब है कि सुरेंद्र प्रसाद निर्मित जिला चंपारण में खेसारी लाल यादव मोहिनी घोष और मणि भट्टाचार्य के अलावा अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, मनोज टाइगर और आनंद मोहन की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 22 सितंबर को
प्रदर्शित होगी।
प्रेम.संजय
वार्ता
image