Friday, Apr 26 2024 | Time 11:51 Hrs(IST)
image
मुम्बई


कांग्रेस और भाजपा प्रत्याशियों ने भरा नामांकन पत्र

अमृतसर. 16 जनवरी (वार्ता) पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन के छठे दिन आज अमृतसर (पश्चिम) से कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर राजकुमार वेरका तथा पूर्वी विधानसभा क्षेत्र से अकाली दल भाजपा के संयुक्त प्रत्याशी राजेश हनी ने अपना नामांकन पत्र भरा।
डॉक्टर वेरका ने अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य की जनता बदलाव चाहती है और जनता 4 फरवरी का इंतज़ार कर रही है। राज्य के मतदाता उस दिन अपने मताधिकार का प्रयोग कर राज्य में बदलाव लायेंगे। उन्होने कहा कि वह जनता से सिर्फ एक बात कहेंगे कि राज्य में मतदाता अपने भविष्य को ध्यान में रखते हुए ही अपने मताधिकार का इस्तेमाल करें। लोकसभा उम्मीदवार गुरजीत सिंह औजला ने कहा कि डॉक्टर वेरका ने राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग का उपाध्यक्ष होने पर पूरे भारत के गरीब लोगों की मदद की, उनको इन्साफ दिलवाया।
पूर्वी क्षेत्र से अकाली भाजपा के सयुक्त प्रत्याशी एडवोकेट राजेश हनी ने कचहरी स्थित बी. डी. पी. ओ. कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन पत्र दाखिल करने के पश्चात पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि हमने क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास कार्य करवाए हैं और विकास के मुद्दे पर ही हम जनता के बीच जाएंगे।
सं ठाकुर, उप्रेती
वार्ता
There is no row at position 0.
image