Friday, Apr 26 2024 | Time 12:39 Hrs(IST)
image
मुम्बई


जेट एअरवेज ने की बिलियन माइल्स महोत्सव की घोषणा

मुंबई, 20 फरवरी (वार्ता) भारत की जेट एअरवेज प्रीमियर अंतरराष्ट्रीय एअरलाइन ने वैश्विक प्रचार के तहत आज “बिलियन माइल्स फेस्टीवल” की घोषणा की।
बिलियन माइल्स फेस्टीवल में जेट एअरवेज पूरी दुनिया में अपने अक्सर उड़ान सेवा लेने वाले सदस्यों को उनकी लायल्टी के लिए पारितोषिक प्रदान करेगी। प्रस्ताव अवधि के दौरान उन्हें टिकट बुक कराने या यात्रा करने पर एक बिलियन माइल्स से अधिक के बोनस जेपी माइल्स प्रदान किया जायेगा।
जेट एअरवेज के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी जयराम शनमुगम ने आज यहां बताया कि जेट एअरवेज से यात्रा करने वाले अतिथियों को उडान भरने भर से उल्लेखनीय जेपी माइल्स प्राप्त करने का अवसर मिलेगा जिसे गर्मी की छुट्टीयों
में या बाद में रिडीम करा सकते हैं। “बिलियन माइल्स फेस्टीवल” जेट प्रिविलेज ‘जेपी’ के सदस्यों एवं अन्य अतिथियों को जेपी माइल्स एकत्र करने का आमंत्रण देता है।
उन्होंने कहा कि यह प्रस्ताव जेट प्रविलेज-जेट एअरवेज के मौजूदा सदस्यों के लिए यह मान्य है और यदि कोई नया इसमें सदस्य बनना चाहता है तो उसे अपना नाम दर्ज कराना हाेगा। जेट एअरवेजडाटकाम अथवा मोबाइल एप पर 21 फरवरी से 31 मार्च के बीच बुक कराये जाने वाले टिकट पर 1500 से 10000 बोनस जेपी माइल्स प्राप्त कर सकते हैं।
त्रिपाठी,संजय
वार्ता
There is no row at position 0.
image