Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:10 Hrs(IST)
image
मुम्बई


जाट नौ जिलों में जारी रखेंगे सांकेतिक धरने

जींद. 26 मार्च (वार्ता) जाट आरक्षण आंदोलन को लेकर आगामी रणनीति पर फैसला लेने के लिए अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की आज की बैठक में नौ जिलों में सांकेतिक धरने जारी रखने का फैसला लिया गया ।
बैठक में नौ जिलों में सांकेतिक धरने जारी रखने के अलावा छह अन्य प्रस्ताव भी पास किए गए। समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक और कार्यकारिणी के सदस्यों ने कहा कि सांकेतिक धरनों में सिर्फ जिला कार्यकारिणी के लोग ही शामिल होंगे। ये धरने कार्यालयों का काम करेंगें।
समिति की कार्यकारिणी भंग करने, नई कार्यकरिणी का गठन, 15 दिन में कोर कमेटी की समीक्षा करने, प्रदेश में सामूहिक कोष की स्थापना करने तथा जून माह में राष्ट्रीय कार्यकारिणी के 13 राज्यों के 175 जिलों के प्रतिनिधियों की बैठक हरियाणा में बुलाने का फैसला लिया गया।
समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि जींद में हुई राष्ट्रीय कार्यकरिणी की बैठक में फैसला किया कि सरकार से सभी मुद्दों पर सफलता पूर्वक बात होने के बाद नौ जिलों में सांकेतिक धरने जारी रखने का फैसला किया गया है। सरकार के साथ सभी मांगों पर सहमति हो गई है और वे उम्मीद करते हैं कि अब सब
कुछ ठीक चलेगा। इस बैठक में प्रदेश भर से सभी जिलों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया।
सं शर्मा संजय
वार्ता
There is no row at position 0.
image