Tuesday, Oct 4 2022 | Time 19:04 Hrs(IST)
image
खेल


भारतीय तीरंदाजी टीम को सम्मानित करेंगे अर्जुन मुंडा

भारतीय तीरंदाजी टीम को सम्मानित करेंगे अर्जुन मुंडा

नयी दिल्ली, 19 नवंबर (वार्ता) जनजातीय मामलों के मंत्री एवं भारतीय तीरंदाजी संघ (एएआई) के अध्यक्ष अर्जुन मुुंडा बंगलादेश के ढाका में आज संपन्न हुई एशियाई तीरंदाजी चैंपियनशिप 2021 में शानदार प्रदर्शन करने वाली भारतीय तीरंदाजी टीम को शनिवार को यहां अपने आवास 25 तुगलक रोड पर सम्मानित करेंगे।

श्री मुंडा ने एशियाई चैंपियनशिप में भारतीय तीरंदाजों के दूसरे स्थान पर अभियान समाप्त करने पर संतोष व्यक्त किया है। वहीं उन्होंने तीरंदाजों को कड़ी मेहनत करने की सलाह दी है, ताकि तीरंदाजी सितंबर 2022 में चीन में होने वाले एशियाई खेलों में अधिक संख्या में स्वर्ण पदक जीतकर भारत की पदक तालिका में अधिकतम योगदान दे सके।

एएआई के अध्यक्ष ने तीरंदाजी को लगातार समर्थन देने के लिए एनटीपीसी की सराहना करते हुए कहा कि तीरंदाजी को जो ऐतिहासिक सफलता मिल रही है उसमें एनटीपीसी का बहुत बड़ा योगदान है। कुछ और कॉरपोरेट घरानों को भी एथलीटों और खेलों के मानकों को समर्थन देने और बढ़ाने के लिए आगे आना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि ढाका में आज संपन्न हुई एशियाई तीरंदाजी चैंपियनशिप 2021 में भारत ने एक स्वर्ण, चार रजत और दो कांस्य पदकों सहित कुल सात पदकों के साथ अपना अभियान समाप्त किया है। वह दूसरे स्थान पर रहा है, जबकि कोरिया पहले नंबर पर रहा है।

दिनेश राज

वार्ता

More News
अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी पर पूर्व सैनिक ने चलाई गोली

अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी पर पूर्व सैनिक ने चलाई गोली

04 Oct 2022 | 6:43 PM

बटाला, 04 अक्टूबर (वार्ता) पंजाब में गुरदासपुर जिले की बटाला सब्जी मंडी में पार्किंग ठेकेदार ने मंगलवार सुबह मामूली विवाद के पश्चात एक अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी पर गोली चला दी, लेकिन खिलाड़ी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

see more..
image