Wednesday, May 8 2024 | Time 05:20 Hrs(IST)
image
खेल


गंभीर के साथ काॅफी नहीं पी सकता: आफरीदी

गंभीर के साथ काॅफी नहीं पी सकता: आफरीदी

दुबई, 04 मई (वार्ता) पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अाफरीदी ने कहा है कि उनकी ज्यादातर भारतीय क्रिकेटरों के साथ अच्छे संबंध रहे हैं लेकिन वह सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर के साथ कॉफी पीते हुए नहीं दिख सकते। भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल ही में अाफरीदी को टीम इंडिया की ऑटोग्राफ की हुई जर्सी पेश की थी जिसमें कप्तान विराट कोहली समेत कई भारतीय खिलाड़ियों के हस्ताक्षर थे। इंग्लैंड में एक जून से शुरु हो रही आईसीसी चैंपियंस ट्राफी में भारत और पाकिस्तान चार जून को आमने सामने होंगे। अाफरीदी ने इस महामुकाबले से पहले भारत के खिलाफ खेलने के अपने अनुभव को आईसीसी कॉलम में लिखा है। उन्होंने लिखा ,“भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों का आपस में तालमेल काफी बढ़िया है। निश्चित रूप से कुछ अपवाद हैं जैसे गौतम गंभीर, मैं कहूंगा कि उनके साथ ऐसा नहीं है।” बूम बूम आफरीदी आगे लिखते हैं,“ हम कभी भी काॅफी की दुकान में एक साथ बैठे हुए नहीं मिल सकते। कुछ साल पहले हम दोनों के बीच मैदान पर गर्मागर्मी हुई थी जो दुनियाभर में सुर्खियां बनी थी।लेकिन मैं अब इसे भूल गया हूं। मेरा मानना है कि ये चीजें खेल का हिस्सा होती हैं। हालांकि कुछ कारणों से गंभीर इससे उबर नहीं सके हैं।” अाफरीदी और गंभीर की लड़ाई की शुरुआत 2007 के ट्वंटी-20 विश्वकप से हुई थी जब दोनों एक मैच के दौरान मैदान में झगड़ा पड़े थे। उस समय अाफरीदी गेंदबाजी कर रहे थे, और गंभीर बल्लेबाजी। गंभीर रन लेन के लिए दौड़े ही थे कि बीच पिच पर उनकी अाफरीदी से टक्कर हो गई। फिर दोनों ने एक दूसरे को कथित तौर पर अपशब्द कहे थे। एजाज वार्ता

More News
दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 20 रन से हराया

दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 20 रन से हराया

07 May 2024 | 11:52 PM

नयी दिल्ली 07 मई (वार्ता) अभिषेक पारेल (65) और जैक फ्रेजर-मक्गर्क (50) रनों की बेहतरीन पारियों और उसके बाद गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 56वें मुकाबले में राजस्थान रायल्स को 20 रन से हराकर अपनी छठीं जीत दर्ज करते हुए प्ले ऑफ की उम्मीद जिंदा रखा।

see more..
वायुसेना और यूनाइटेड भारत का विजय अभियान आगे बढ़ा

वायुसेना और यूनाइटेड भारत का विजय अभियान आगे बढ़ा

07 May 2024 | 11:45 PM

नयी दिल्ली 07 मई (वार्ता) भारतीय वायुसेना पालम ने अपना विजय अभियान जारी रखते हुए आज यहां डीएसए सीनियर डिवीजन लीग में गढ़वाल डायमंड को जिको के गोल से परास्त कर पूरे अंक अर्जित किए।

see more..
दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 222 रनों का लक्ष्य

दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 222 रनों का लक्ष्य

07 May 2024 | 11:45 PM

नयी दिल्ली 07 मई (वार्ता) अभिषेक पारेल (65) और जैक फ्रेजर-मक्गर्क (50) रनों की बेहतरीन पारियों के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 56वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को जीत के लिए 222 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image