Thursday, May 2 2024 | Time 03:11 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


रथ यात्रा पर रोक के बाद मोदी, शाह करेंगे बंगाल में रैली

कोलकाता, 16 जनवरी (वार्ता) पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की रथ यात्रा निकालने के आग्रह को उच्चतम न्यायालय की ओर से ठुकराये जाने के ठीक अगले ही दिन बुधवार को पार्टी ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की ओर से 20 से 22 जनवरी के बीच राज्य में पांच रैलियों के संबोधन की घोषणा कर दी।
पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने यहां संवाददाताओं से कहा कि श्री शाह 20 जनवरी को राज्य के मालदा जिले में अपनी पहली रैली को संबोधित करेंगे। इसके ठीक अगले ही दिन वह वीरभूम के सुरी तथा मेदिनीपुर के झारग्राम में दो रैलियों को संबोधित करेंगे।
श्री घोष ने बताया कि श्री शाह की दो अन्य रैलियां दक्षिण 24 परगना और नादिया जिले के कृष्णानगर में आयोजित की जायेंगी।
श्री घोष ने कहा कि इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आठ फरवरी को प्रस्तावित रैली को लेकर पार्टी के केंद्रीय नेताओं से भी बातचीत की जा रही है। उन्होंने कहा कि उन्हें इस संबंध में प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से भी पुष्टि किये जाने का इंतजार है।
श्री घोष ने कहा कि इस रैली से पहले भी राज्य मेें आयोजित पार्टी की एक या दो रैलियों को भी श्री मोदी की ओर से संबोधित किये जाने की संभावना है।
इस बीच, पार्टी के प्रदेश नेतृत्व की ओर से पश्चिम बंगाल में ‘लोकतंत्र बहाली अभियान’ के बारे में भावी रणनीति तय करने को लेकर एक बैठक भी आयोजित की गयी। बैठक में पार्टी के प्रदेश के कई प्रमुख नेता शामिल हुए।
संजय.श्रवण
वार्ता
More News
सीबीआई की ऐप-आधारित धोखाधड़ी निवेश योजना के खिलाफ 10 राज्यों में छापेमारी

सीबीआई की ऐप-आधारित धोखाधड़ी निवेश योजना के खिलाफ 10 राज्यों में छापेमारी

01 May 2024 | 8:49 PM

चेन्नई, 01 मई (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बुधवार को ऐप-आधारित कथित धोखाधड़ी वाली निवेश योजना से संबंधित एक मामले की जांच के दौरान देश के 10 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 30 ठिकानों पर एक साथ छापे मारे।

see more..
image