Thursday, May 9 2024 | Time 23:02 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ममता की महारैली में शामिल होने पहुंचे देवगौडा

बेंगलुरु, 18 जनवरी (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की शनिवार को कोलकाता में आयोजित महारैली में पूर्व प्रधानमंत्री एवं जनता दल (सेक्युलर) (जद-एस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एच. डी देवगौड़ा भी शामिल होंगे।
जद-एस सूत्रों के मुताबिक़ श्री देवगौड़ा रैली में भाग लेने के लिए पहले ही कोलकाता पहुंच चुके हैं। उनके पुत्र एवं कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच. डी. कुमारस्वामी भी रैली में शामिल होंगे। रैली का मकसद आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ लड़ने के लिए एक साझा मंच बनाना है।
गौरतलब है कि सुश्री बनर्जी श्री एच. डी. कुमारस्वामी के मुख्यमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुई थी। श्री कुमारस्वामी ने पिछले साल मई में मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी और जद (एस)-कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनाई थी।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री मल्लिकार्जुन खडगे भी रैली में शामिल होंगे। श्री खडगे कर्नाटक से ताल्लुक रखते हैं।
जतिन.श्रवण
वार्ता
More News
तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री विस्फोट में आठ की मौत, कई झुलसे

तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री विस्फोट में आठ की मौत, कई झुलसे

09 May 2024 | 8:05 PM

विरुधुनगर, 09 मई (वार्ता) तमिलनाडु के दक्षिणी जिले विरुधुनगर में शिवकाशी के पास सेंगामालापट्टी गांव में गुरुवार को एक निजी पटाखा फैक्टरी में आग लगने के बाद हुए भीषण विस्फोट में पांच महिलाओं सहित कम से कम आठ श्रमिकों की मौत हो गयी और कई अन्य झुलस गये, जिनमें से कुछ की हालत गंभीर है।

see more..
image