Thursday, May 2 2024 | Time 03:04 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


एनएच घोटाले में बिल्डर प्रिया शर्मा को मिली जमानत

एनएच घोटाले में बिल्डर प्रिया शर्मा को मिली जमानत

नैनीताल 01 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर के राष्ट्रीय राजमार्ग -74 (एनएच) घोटाले की कथित आरोपी चर्चित बिल्डर प्रिया शर्मा के लिये शुक्रवार का दिन राहत भरा रहा और उसे आखिरकार जमानत मिल गयी। उच्च न्यायालय ने प्रिया को एनएच-74 समेत दो मामलों में जमानत प्रदान कर दी है।

न्यायमूर्ति सुधांशु धूलिया की पीठ ने मामले की सुनवाई के बाद प्रिया शर्मा को जमानत प्रदान कर दी।

प्रिया शर्मा के वकील क्षितिज शर्मा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें एक अन्य मामले में भी जमानत मिली है। प्रिया पिछले एक साल से हल्द्वानी जेल में बंद है। एसआईटी ने प्रिया शर्मा और सुधीर चावला को पिछले साल मार्च में गुरूग्राम स्थित एक मॉल से गिरफ्तार किया था। वे कई महीनों तक गायब रहे थे। एसआईटी की ओर उनके खिलाफ उधमसिंह नगर जिले में विभिन्न मामले दर्ज हैं।

प्रिया पर आरोप है कि उसने उधमसिंह नगर के देवरिया स्थित अधिग्रहीत जमीन के मामले में गड़बड़ी की है।

श्री शर्मा ने कहा कि उन्होंने आज अदालत को बताया कि उन पर जो आरोप लगाया गया वह गलत है। उन्होंने एनएच की लिये अधिग्रहीत जमीन के मामले में कोई गड़बड़ी नहीं की है बल्कि प्राइवेट कालोनी के निर्माण के लिये कृषकों से जमीन का अनुबंध किया है। यह जमीन एनएच-74 के लिये अधिग्रहीत जमीन से अतिरिक्त है।

रवीन्द्र.संजय

वार्ता

More News
सीबीआई की ऐप-आधारित धोखाधड़ी निवेश योजना के खिलाफ 10 राज्यों में छापेमारी

सीबीआई की ऐप-आधारित धोखाधड़ी निवेश योजना के खिलाफ 10 राज्यों में छापेमारी

01 May 2024 | 8:49 PM

चेन्नई, 01 मई (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बुधवार को ऐप-आधारित कथित धोखाधड़ी वाली निवेश योजना से संबंधित एक मामले की जांच के दौरान देश के 10 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 30 ठिकानों पर एक साथ छापे मारे।

see more..
image