Thursday, May 2 2024 | Time 03:15 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने किया भाजपा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

देहरादून, 26 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने देहरादून के राजपुर रोड स्थित वर्ल्ड ट्रेड टावर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की टिहरी लोकसभा सीट से उम्मीदवार माला राज्यलक्ष्मी शाह के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया।
श्री रावत ने फीता काटकर चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता एकजुट हो कर पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने के लिए जनता को प्रेरित करें। उन्होंने दावा कि भाजपा प्रदेश की सभी पांच सीटें जीत रही हैं और जीत का अन्तर भी बहुत अधिक होने वाला है।
इस पर मसूरी विधायक गणेश जोशी ने भी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाकर आगामी 11 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस अवसर पर भाजपा महानगर अध्यक्ष विनय गोयल और लोकसभा सह प्रभारी कैलाश पंत भी उपस्थित थे। इस दौरान कई लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।
देवेन्द्र राम
वार्ता
More News
सीबीआई की ऐप-आधारित धोखाधड़ी निवेश योजना के खिलाफ 10 राज्यों में छापेमारी

सीबीआई की ऐप-आधारित धोखाधड़ी निवेश योजना के खिलाफ 10 राज्यों में छापेमारी

01 May 2024 | 8:49 PM

चेन्नई, 01 मई (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बुधवार को ऐप-आधारित कथित धोखाधड़ी वाली निवेश योजना से संबंधित एक मामले की जांच के दौरान देश के 10 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 30 ठिकानों पर एक साथ छापे मारे।

see more..
image