Wednesday, May 8 2024 | Time 20:08 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मिदनापुर में टीएमसी नेता की हत्या : क्षेत्र में तनाव

पश्चिम मिदनापुर, 01 जुलाई(वार्ता) पश्चिम बंगाल के हुगली जिला में तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेता गणेश भूनिया का सोमवार को शव मिलने से क्षेत्र में तनाव व्याप्त हो गया है। ग्राम पंचायत प्रधान के पति कल रात किसी काम से घर से निकलते थे और पुलिस ने आज उनका शव बरामद किया।
भुनिया पश्चिम मिदनापुर के नारायणगढ़ ब्लाक के नेता थे।
प्राप्त जानकारी के अनुसार चाक किशोर गांव निवासी भूनिया कल रात टेलीफोन आने पर बात करने के लिए घर से बाहर निकले थे। वह सोमवार सुबह साकिया पटना में मृत पाये गए। उनके शरीर पर जख्मों के कई निशान पाये गये हैं। शव के पास से मुबाइल भी बरामद किया गया है। यह घटना दो दिन पहले सत्तारुढ़ दल की ग्राम पंचायत की नेता के पति की हुगली जिले के बंदेल स्टेशन पर हत्या के बाद हुई है।
परिजनों नेे भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) पर इस घटना में शामिल होने का आरोप लगाया है जबकि भाजपा ने इससे इंकार करते हुए कहा है कि यह हत्या तृणमूल कांग्रेस के गुटों में संघर्ष का परिणाम है।
पुलिस ने मामला दर्ज करके हत्या के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरु कर दी है।
अंतिम सूचना मिलने तक स्थानीय लोगों और टीएमसी कार्यकर्ताओं ने रिपोर्ट मिलने तक मामले की उचित जांच और अपराधियों की गिरफ्तारी का आश्वासन मिलने तक पुलिस को पोस्टमार्टम के लिए शव नहीं दिया था।
टीएमसी कार्यकर्ता दिलीप राम की शनिवार को उस समय सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जब वह हुगली बंदेल स्टेशन पर स्थानीय ट्रेन को पकड़ने के लिए इंतजार कर रहा था। वह तृणमूल ग्राम पंचायत का प्रधान का पति था।
वह रेलवे का कर्मचारी था और उसकी नियुक्ति उत्तर 24 परगना जिले के नयीहाटी में थी। वह स्थानीय ट्रेन से कार्यायल जाता था।
मिश्रा आशा
वार्ता
More News
राजनाथ ने ओडिशा में विकास की उपेक्षा के लिए की कांग्रेस और बीजद की आलोचना

राजनाथ ने ओडिशा में विकास की उपेक्षा के लिए की कांग्रेस और बीजद की आलोचना

08 May 2024 | 7:49 PM

भवानीपटना, 8 मई (वार्ता) केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को पिछले 75 वर्षों के शासन के दौरान ओडिशा की उपेक्षा के लिए कांग्रेस और बीजू जनता दल (बीजद) दोनों पर जमकर निशाना साधा।

see more..
image