Thursday, May 9 2024 | Time 01:12 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


हुजूरनगर उपचुनाव में टीआरएस की जीत सामान्य प्रकिया: भाजपा

हैदराबाद, 24 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई ने कहा है कि हुजूरनगर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में तेंलगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के उम्मीदवार का जीतना एक सामान्य प्रकिया है क्योंकि इस तरह के उपचुनाव में प्राय: सत्तारूढ़ पार्टी की ही जीत होती है।
गौरतलब है कि सत्तारूढ़ टीआरएस के उम्मीदवार ए सैधी ने इस विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में जोरदार जीत हासिल की है और कांग्रेस उम्मीदवार एन पद्मावती को 40 हजार के अंतर से हराया है जबकि भारतीय जनता पार्टी यहां तीसरे स्थान पर भी नहीं आ सकी है
भाजपा प्रवक्ता के कृष्णा सागर राव ने यहां जारी एक बयान में कहा कि विधानसभा क्षेत्र पार्टी की पकड़ वाले क्षेत्राें में सबसे कमतर है और पिछले चुनावों में भी पार्टी काे सबसे कम वोट हासिल हुए थे। हम मतदाताओं के इस फैसले का सम्मान करते हैं और भाजपा काे यहां मजबूत करने के लिए उत्साहित हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इस बात पर आत्मचिंतन करना चाहिए कि जिस सीट को वह पिछले 40 वर्षों से जीत रही थी वह उसके हाथ से क्यों निकल गई।
उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की पत्नी इस सीट पर 43 हजार से अधिक मतों के अंतर से हार गईं जो तेलंगाना में कांग्रेस के लिए बड़ा नुकसान है।
जितेन्द्र.श्रवण
वार्ता
More News
कांग्रेस-बीआरएस गठबंधन तुष्टिकरण की राजनीति का पर्याय है: मोदी

कांग्रेस-बीआरएस गठबंधन तुष्टिकरण की राजनीति का पर्याय है: मोदी

08 May 2024 | 10:08 PM

हैदराबाद, 08 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस-भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) गठबंधन भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण की राजनीति का पर्याय है और उनका शासन मॉडल ‘शून्य शासन’ का पर्याय है।

see more..
image