Friday, Apr 26 2024 | Time 14:05 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


वेंकैया ने आंदोलनरत किसानों को दिया आश्वासन

विजयवाड़ा, 24 दिसंबर (वार्ता) उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने मंगलवार को आंदोलनरत किसानों की समस्याओं को संबंधित अधिकारियों तक ले जाने का आश्वासन दिया और इस मुद्दे पर सीधे कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।
राजधानी को विशाखापत्तनम ले जाने के वाईएसआरसीपी नीत सरकार के प्रस्ताव के खिलाफ पिछले छह दिन से आंदोलन कर रहे राजधानी क्षेत्र के किसानों के एक समूह ने यहां अटकुरु गांव में स्वर्ण भारती ट्रस्ट में श्री नायडू से मुलाकात की।
किसानों ने उन्हें बताया कि उन्होंने राजधानी के निर्माण के लिए श्री चंद्रबाबू नायडू की अगुवाई वाली सरकार को 33,000 एकड़ जमीन स्वेच्छा से दी थी। अब वाई एस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली सरकार ने तीन राजधानी की अवधारणा अपनायी है और राजधानी को अमरावती से विशाखापत्तनम स्थानांतरित करने का फैसला किया है।
किसानों की समस्या पर प्रतिक्रिया देते हुए उपराष्ट्रपति ने कहा कि वह उनकी पीड़ा को समझ सकते हैं और उन्हें उनकी दुर्दशा देखकर दुख हुआ है। उन्होंने कहा, “मैं एक संवैधानिक पद संभाल रहा हूं इसलिए मैं इस मुद्दे पर अपने विचार या टिप्पणी व्यक्त नहीं कर सकता लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैं आपकी समस्याओं को संबंधित अधिकारियों तक ले जाऊंगा।”
यामिनी, रवि
वार्ता
More News
एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

25 Apr 2024 | 10:32 PM

बेंगलुरु, 25 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग (एनसीबीसी) ने गुरुवार को मुस्लिम समुदाय को "पूर्ण आरक्षण" देने के राज्य सरकार के फैसले पर कर्नाटक के मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की।

see more..
image