Saturday, May 4 2024 | Time 12:57 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


हरिद्वार में 22 मार्च को व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रखने की अपील

हरिद्वार, 20 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड के हरिद्वार में महानगर व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष एवं सामाजिक कार्यकर्ता सुनील सेठी ने शुक्रवार को मॉस्क और सेनेटाइजर का वितरण कर कोरोना वायरस के प्रति जागरूक किया और जिले में 22 मार्च को सभी व्यापारिक प्रतिष्ठानों को बंद रखने और लोगों से घरों में रहने की अपील की।
श्री सेठी ने आज यहां व्यापारियों को, दीपिका गैस एजेंसी के हाॅकर्स, गंगा प्रदूषण इकाई के कर्मचारियों, दुग्ध आपूर्तिकर्ताओं को माॅस्क और सेनेटाइजर का वितरण कर उन्हें काेरोना के प्रति जागरूक किया।
उन्होंने हरिद्वार के तमाम व्यपारियों से 22 मार्च को अपने प्रतिष्ठान पूर्ण रूप से बन्द करने की अपील करते हुए आगे भी जरूरत पड़ने पर सभी सरकारी सलाह का पालन करने की अपील की। उन्होंने अफवाहों पर ध्यान न देते हुए सभी नागरिकों से जागरूक रहने की अपील करते हुए कहा कि देशहित में जो भी कदम उठाए जाएं उसका सभी पालन करें।
महानगर व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष ने जागरूकता और बचाव ही कोरोना की रोकथाम है आवाश्यक वस्तुएं आपूर्ति करने वाले जरूरतमंद लोगों तक माॅस्क सेनेटाइजर जैसी सभी आवाश्यक सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाए जिससे वे आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति निडरता के साथ कर सकें।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
शाह ने कर्नाटक राजनीति में एसडीपीआई के प्रभाव पर जताई चिंता

शाह ने कर्नाटक राजनीति में एसडीपीआई के प्रभाव पर जताई चिंता

03 May 2024 | 10:13 PM

हुक्केरी 03 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर कर्नाटक में सत्ता सुरक्षित करने के लिए प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के राजनीतिक मोर्चे सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के साथ गठबंधन करने का आरोप लगाया।

see more..
image