Wednesday, May 8 2024 | Time 22:00 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सुशीला तिवारी अस्पताल में कोरोना संक्रमित बुजुर्ग महिला की मौत

नैनीताल, 20 जून (वार्ता) उत्तराखंड के हल्द्वानी में सुशीला तिवारी अस्पताल में शनिवार को कोरोना पाॅजीटिव एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गयी। महिला गंभीर रूप से बीमार थी। इसके साथ प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का आंकड़ा 27 पहुंच गया।
सुशीला तिवारी अस्पताल के डाॅ. अरूण जोशी ने बताया कि अस्पताल में भर्ती 66 वर्षीया एक महिला की अाज सुबह मौत हो गयी। वह कोरोना संक्रमित थी। पता चला है कि मृतका कुछ समय पहले दिल्ली प्रवास से अल्मोड़ा लौटी थी। उसे बीमार होने पर अल्मोड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन गंभीर हालत देखते हुए 16 जून को हल्द्वानी अस्पताल में लाया गया।
श्री जोशी ने बताया कि पीड़िता की हालत काफी नाजुक थी। उन्हें मधुमेह के अलावा सांस लेने में तकलीफ थी। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि महिला की मौत किस कारण से हुई है। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या पहुंचकर 27 पहुंच गयी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत के कारण को लेकर अनिश्चितता है जबकि तीन कोरोना संक्रमितों की मौत की जांच रिपोर्ट अभी नहीं मिल पायी है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
कांग्रेस-बीआरएस गठबंधन तुष्टिकरण की राजनीति का पर्याय है: मोदी

कांग्रेस-बीआरएस गठबंधन तुष्टिकरण की राजनीति का पर्याय है: मोदी

08 May 2024 | 9:06 PM

हैदराबाद, 08 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस-भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) गठबंधन भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण की राजनीति का पर्याय है और उनका शासन मॉडल ‘शून्य शासन’ का पर्याय है।

see more..
image