Thursday, May 2 2024 | Time 03:28 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पुरोहित, नेताओं ने एनएलसी बॉयलर विस्फोट पर शोक जताया

चेन्नई, 01 जुलाई (वार्ता) तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने बुधवार को कुड्डालोर के नेवेली लिग्नाइट कॉर्पोरेशन इंडिया लिमिटेड (एनएलसीआईएल) के खदान में बॉयलर विस्फोट में छह लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया।
श्री पुरोहित ने अपने शोक संदेश में कहा, “ कुड्डालोर जिले के नेवेली में नेवेली लिग्नाइट कॉर्पोरेशन लिमिटेड की थर्मल पावर स्टेशन-2 में आज सुबह बॉयलर विस्फोट की घटना के बारे में सुनने के बाद मैं हैरान और दुखी हूं जिसमें छह लोगों की जान चली गयी और अन्य 17 को गंभीर चोटें आयीं हैं।”
राजभवन की ओर से जारी सूचना में राज्यपाल ने कहा, “ मैं उन सभी लोगों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं, जिनके प्रियजनों की इस दुर्घटना में मौत हो गयी और शोक मना रहे हैं। मैं घायलों के शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।”
मुख्यमंत्री ई. के. पलानीस्वामी ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई. के. पलानीसामी ने इस घटना में शोक व्यक्त किया और शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी समवेदना व्यक्त की और मृतकों के परिजनों को तीन-तीन लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की। उन्हाेंने गंभीर रूप से झुलसे पीड़ितों को एक लाख और मामली रूप से घायलों को 50 हजार रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है।
इस दौरान उप मुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक के समन्वयक ओ. पनीरसेल्वम, विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता, द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन, पीएमके के नेता अंबुमणि रामदोस ने भी एनएलसी के छह कर्मचारियों को मौत पर शोक व्यक्त किया।
श्री स्टालिन और डॉ. अंबुमणि ने कहा कि एनएलसी प्रबंधन को इस हादसे की जिम्मदारी लेनी चाहिए।
उप्रेती.श्रवण
वार्ता
More News
सीबीआई की ऐप-आधारित धोखाधड़ी निवेश योजना के खिलाफ 10 राज्यों में छापेमारी

सीबीआई की ऐप-आधारित धोखाधड़ी निवेश योजना के खिलाफ 10 राज्यों में छापेमारी

01 May 2024 | 8:49 PM

चेन्नई, 01 मई (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बुधवार को ऐप-आधारित कथित धोखाधड़ी वाली निवेश योजना से संबंधित एक मामले की जांच के दौरान देश के 10 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 30 ठिकानों पर एक साथ छापे मारे।

see more..
image