Thursday, May 2 2024 | Time 03:32 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


लाकडाऊन में घरों में चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्य पकड़े

नैनीताल, 26 जुलाई (वार्ता) उत्तराखंड में नैनीताल पुलिस ने लाॅॅकडाऊन के दौरान घरों में हाथ साफ करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से चोरी का सामान भी बरामद हुआ है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रामनगर निवासी द ग्रेट वालिया और धमोला निवासी जीतू कांबोज की ओर से कालाढूंगी थाना में शिकायत दर्ज करायी कि लाॅकडाऊन के दौरान वे कुछ समय तक अपने घर नहीं जा पाये और चोर इस दौरान उनके घरों में रखे माल पर हाथ साफ कर गये। चोर घरों से एसी, पानी की मोटर, इनवर्टर, पंखे, गैस सिलेंडर आदि महंगे सामान ले गये।
पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज की और जांच की गयी। जांच बैलपड़ाव चौकी पुलिस को सौंपी गयी। आखिरकार पुलिस को सफलता हाथ लगी और उसने चोरी गये माल के साथ तीन चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमेें गुरप्रीत सिंह निवासी बंदरजूड़ा, कुलदीप निवासी इत्तवा बन्नाखेड़ा, बाजपुर, सतपाल निवासी पत्तापानी बैलपड़ाव शामिल हैं।
पुलिस ने इनको मुखबिर की सूचना पर शनिवार रात को गिरफ्तार किया है। पुलिस इनके खिलाफ आगे की कार्यवाही अमल में ला रही है। पुलिस यह भी जांच में जुट गयी है कि इन्होंने लाॅकडाऊन के दौरान और कितने घरों में हाथ साफ किया है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
सीबीआई की ऐप-आधारित धोखाधड़ी निवेश योजना के खिलाफ 10 राज्यों में छापेमारी

सीबीआई की ऐप-आधारित धोखाधड़ी निवेश योजना के खिलाफ 10 राज्यों में छापेमारी

01 May 2024 | 8:49 PM

चेन्नई, 01 मई (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बुधवार को ऐप-आधारित कथित धोखाधड़ी वाली निवेश योजना से संबंधित एक मामले की जांच के दौरान देश के 10 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 30 ठिकानों पर एक साथ छापे मारे।

see more..
image