Wednesday, May 8 2024 | Time 21:03 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


नये साल के जश्न की अनुमति पर पुनर्विचार करें सीएम : अनबझगन

पुड्डुचेरी, 23 दिसंबर (वार्ता) अन्नाद्रमुक (पूर्वी) के सचिव और पार्टी विधायक दल के नेता ए अनबाझगन ने बुधवार को मुख्यमंत्री वी नारायणसामी से नये साल के मौके पर 31 दिसंबर की रात को होटलों एवं बीचों पर जश्न मनाने की इजाजत देने के निर्णय पर पुनर्विचार करने का अनुरोध किया है।
श्री अनबाझगन ने यहां एक बयान जारी कर कहा कि श्री नारायणसामी केवल उपराज्यपाल का विरोध जताने के एकमात्र उद्देश्य से काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ‘पूरी तरह भ्रमित’ अवस्था में होने के कारण वह भूल गये हैं कि इसमें लोगों की जिंदगी जुड़ी हुई है। उन्होंने कहा कि लोगों के जीवन के बाद ही मनोरंजन, उत्सव, राजस्व आदि का स्थान है। उन्होंने कहा कि समुद्र तट पर नए साल के जश्न में भाग लेने वाले लोगों के लिए कोरोना संक्रमण का खतरा बना हुआ है।
उन्होंने कहा कि उपराज्यपाल और मुख्यमंत्री पर लोगों के जीवन की सुरक्षा में जिम्मेदारी का बराबर हिस्सा है। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से, मुख्यमंत्री लोगों को भूल गए और यहां होटल मालिकों के कल्याण पर विचार किया।
श्री अनबाझगन ने कहा कि, तमिलनाडु और कर्नाटक के लोग नए साल का जश्न मनाने के लिए पुडुचेरी समुद्र तट की ओर आएंगे जिन्हें किसी भी तरह से नियंत्रित नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि दूसरे राज्यों के लोग मास्क, सामाजिक दूरी और स्वच्छता संबंधी कोरोना दिशानिर्देशों का भी पालन नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा कि इसलिए उपराज्यपाल को चिकित्सा विशेषज्ञों और स्वास्थ्य विभाग की बैठक बुलानी चाहिए और समुद्र तट पर नए साल के जश्न मनाने के सभी पक्षों का विश्लेषण करना चाहिए तथा बीचों पर नये साल का जश्न मनाने के मुख्यमंत्री की घोषणा पर कार्रवाई करनी चाहिए।
इसबीच भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक वी सामिनाथन ने भी लोगों की जान बचाने की खातिर प्रशासन से होटलों एवं बीचों पर नये साल के जश्न पर पूरीतरह रोक लगाने की अपील की है।
संजय जितेन्द्र
वार्ता
More News
राजनाथ ने ओडिशा में विकास की उपेक्षा के लिए की कांग्रेस और बीजद की आलोचना

राजनाथ ने ओडिशा में विकास की उपेक्षा के लिए की कांग्रेस और बीजद की आलोचना

08 May 2024 | 7:49 PM

भवानीपटना, 8 मई (वार्ता) केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को पिछले 75 वर्षों के शासन के दौरान ओडिशा की उपेक्षा के लिए कांग्रेस और बीजू जनता दल (बीजद) दोनों पर जमकर निशाना साधा।

see more..
image