Wednesday, May 8 2024 | Time 08:37 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


हमला किसानों ने नहीं बल्कि विपक्षियों ने किया था: बबीता

सोनीपत, 02 जून (वार्ता) हरियाणा महिला विकास निगम की चेयरपर्सन बबीता फौगाट बुधवार को कहा कि हमला करने वाले किसान नहीं है। उपद्रव करने वाले विपक्षी थे।
सोनीपत स्थित लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में आज यहां आयोजित पत्रकार सम्मेलन में भावुक होकर सुश्री बबीता ने आरोप लगाते हुए कहा कि चरखी दादरी के बिरही कलां गांव में उनकी गाड़ी पर किसानों की आड़ में विपक्ष के लोगों ने लाठियां बरसाई थी।
सुश्री बबीता ने कहा कि उन्होंने किसी एक क्षेत्र व समाज के लिए मेडल नहीं जीते थे। उनको मेडल जीतने पर हर किसी का प्यार मिलता था और आज उनकी गाड़ी पर डंडे बरसाए जा रहे है। यह साफ है कि इस तरह से महिला और उसके बच्चे पर हमला करने वाले किसान नहीं हो सकते है। राज्य में उपद्रव करके माहौल बिगाडऩे का प्रयास हो रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार ने पहले भी किसानों के साथ कई बार बातचीत की और वह आगे भी तैयार है। मगर जिस तरह का माहौल बनाया जा रहा है, उससे अब कहीं जाना भी दूभर हो गया है।
उन्होंने कहा कि इसके बावजूद वह अपने घर और क्षेत्र में जाना नहीं छोड़ सकती है और वह आगे भी डरे बिना वहां जाती रहेगी। उनको उम्मीद है कि जिस तरह से मेडल जीतकर लाने पर उनको लोगों का प्यार मिलता रहा है, वह आगे भी इस तरह से मिलता रहेगा।
सं राम
वार्ता
image