Wednesday, May 8 2024 | Time 20:20 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कर्नाटक में तीन मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार

मेंगलुरु 04 जून (वार्ता) कनार्टक के मेंगलुरु में कोनाजे पुलिस और शहर अपराध शाखा पुलिस ने शुक्रवार को एक संयुक्त ऑपरेशन में उप्पाला से तीन नशीले पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से लगभग 10 लाख की 170 ग्राम एमडीएमए क्रिस्टल जब्त की है।
पुलिस ने तीनों गिरफ्तार तस्करों के पास से एक कार और चार मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं। गिरफ्तार तस्करों की पहचान अहमद मसूक, मोहम्मद मुजाम्बिल और मोहम्मद मुनफ के रूप में हुई है। इन तीनों में से मसूक बेंगलुरु में जेपी नगर के एक होटल में काम करता है जबकि मुजाम्बिल बेंगलुरु के नेलामंगला में एक स्पोर्ट्स की दुकान में काम करता है और मुनफ बीबीए स्नातक है।
पुलिस आयुकत एन शशि कुमार ने कहा कि आरोपियों ने बताया कि बेंगलुरु में अफ्रीकी नागरिक से उन्होंने यह ड्रग खरीदी थी और इसे मेंगलुरु, कासरगोड, उप्पला, बेंगलुरु और अन्य जगहों पर बेचने के लिए जा रहे थे।
तीनों तस्करों को कोनाजे में गिरफ्तार किया गया था। आरोपी के पास से जब्त किए गए सामान की कुल अनुमानित कीमत 17,37,000 रुपये आंकी गई है।
उप्रेती जितेन्द्र
वार्ता
More News
राजनाथ ने ओडिशा में विकास की उपेक्षा के लिए की कांग्रेस और बीजद की आलोचना

राजनाथ ने ओडिशा में विकास की उपेक्षा के लिए की कांग्रेस और बीजद की आलोचना

08 May 2024 | 7:49 PM

भवानीपटना, 8 मई (वार्ता) केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को पिछले 75 वर्षों के शासन के दौरान ओडिशा की उपेक्षा के लिए कांग्रेस और बीजू जनता दल (बीजद) दोनों पर जमकर निशाना साधा।

see more..
image