Thursday, May 9 2024 | Time 01:13 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


660 वायु योद्धा भारतीय वायु सेना में शामिल

चेन्नई, 22 अक्टूबर (वार्ता) तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के तांबरम स्थित वायु सेना के स्टेशन में आज आयोजित एक परेड के दौरान कुल 660 वायु योद्धा भारतीय वायु सेना का हिस्सा बने।
मैकेनिकल ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट में 64 हफ्ते तक चले गहन प्रशिक्षण के बाद इन प्रशिक्षुओं को वायु सेना में शामिल किया गया। वायु सेना स्टेशन में कमांडिंग एयर ऑफिसर एस शिवकुमार ने इस परेड की समीक्षा की और प्रशिक्षुओं को ट्रॉफी प्रदान किए।
नए चयनित हुए इन वायु योद्धाओं को संबोधित करते हुए समीक्षा अधिकारी ने बेहतरी के साथ प्रशिक्षण की अपनी अवधि को पूरा करने के कारण उनकी सराहना की। उन्होंने कहा कि वायु योद्धाओं को अपने पेशे में उत्कृष्टता के प्रयास करते रहने चाहिए क्योंकि भारतीय वायु सेना भी अत्याधुनिक हथियारों, औजारों और एयरक्राफ्ट के साथ खुद को रणनीतिक दृष्टिकोण से बदलने की राह पर है।
उन्होंने वायु योद्धाओं से अपील करते हुए कहा कि उन्हें अपने तकनीकि ज्ञान का विकास करते रहना चाहिए और नये बदलावों के साथ खुद को भी बदलने रहना चाहिए।
गौरतलब है कि 'बेस्ट ऑल-राउंडर ट्रॉफी' से एलएसी नीलेश कुमार सिंह को नवाजा गया।
अरिजीता.श्रवण
वार्ता
More News
कांग्रेस-बीआरएस गठबंधन तुष्टिकरण की राजनीति का पर्याय है: मोदी

कांग्रेस-बीआरएस गठबंधन तुष्टिकरण की राजनीति का पर्याय है: मोदी

08 May 2024 | 10:08 PM

हैदराबाद, 08 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस-भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) गठबंधन भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण की राजनीति का पर्याय है और उनका शासन मॉडल ‘शून्य शासन’ का पर्याय है।

see more..
image