Thursday, Dec 9 2021 | Time 19:35 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सिद्धारामैया को अफगानिस्तान भेज देना चाहिए: प्रसाद

मैसुरु 23 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता एवं सांसद वी. श्रीनिवास प्रसाद ने शनिवार को कहा कि विपक्ष के नेता सिद्धारामैया को अफगानिस्तान भेज दिया जाना चाहिए, क्योंकि वह लगातार आतंकवादी संगठन तालिबान के बारे में बोलते रहते हैं।
श्री प्रसाद ने यहां संवाददाताओं से कहा, “विपक्षी नेता लगातार तालिबान का हवाला देते हैं। पूरा देश उनकी तरह नहीं बोलता है। मुझे इससे बहुत दुख होता है इसलिए, मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं कि वह उन्हें अफगानिस्तान भेज दे, ताकि वह वहां के हालात खुद देख लें।”
भाजपा नेता श्री सिद्धारामैया द्वारा की गयी हालिया टिप्पणियों का जिक्र कर रहे थे, जहां वह लगातार भाजपा और नरेंद्र मोदी सरकार की तुलना तालिबान से करते रहे हैं। उन्होंने कहा, “क्या किसी ने विपक्षी नेता के भाषण सुने हैं? क्या कोई इसे बर्दाश्त कर सकता है? क्या इस तरह के भाषणों के लिए प्रतिक्रिया नहीं होनी चाहिए? यह स्वाभाविक है। प्रतिक्रियाएं होंगी।
एक विपक्षी नेता के रूप में, उन्हें सरकार की विफलताओं को उचित रूप से सामने लाना चाहिए। ऐसा करने की बजाय वह अपमानजनक टिप्पणी करते हैं, और किसके खिलाफ? क्या किसी का भी राष्ट्र के प्रधानमंत्री को अपमानजनक तरीके से संबोधित करना अच्छा लगता है?”
श्री प्रसाद ने सिंदागी और हनागल विधानसभा उपचुनावों से पहले अपनी हदें पार करने और अनाप-शनाप बोलने के लिए सत्तारूढ़ और विपक्षी दोनों नेताओं की आलोचना की।
यामिनी
वार्ता
More News
अन्ना यूनिवर्सिटी के 10 विद्यार्थी कोरोना संक्रमित

अन्ना यूनिवर्सिटी के 10 विद्यार्थी कोरोना संक्रमित

09 Dec 2021 | 6:23 PM

चेन्नई, 09 दिसंबर (वार्ता) तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री मा. सुब्रमण्यम ने गुरुवार को कहा कि अन्ना विश्वविद्यालय के तहत आने वाले अलगप्पा कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी के 10 विद्यार्थी कोरोना संक्रमण की जांच में पॉजिटिव पाये गये हैं।

see more..
image