Thursday, May 9 2024 | Time 23:01 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


महिला बैंक कर्मी से छेड़छाड़ के आरोप में सुरक्षा कर्मी के खिलाफ मामला दर्ज

नैनीताल, 17 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड की सरोवर नगरी नौनीताल में महिला बैंक कर्मी से छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने बैंक के सुरक्षा कर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नैनीताल के तल्लीताल स्थित बैंक में काम करने वाली एक महिला बैंक कर्मी हल्द्वानी अपने घर जाने के लिए विगत 12 जनवरी को वाहन का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान हल्द्वानी निवासी बैंक के सुरक्षा कर्मी ने महिला बैंक कर्मी को लिफ्ट दे दी, लेकिन आधे रास्ते में सुरक्षा कर्मी ने महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसके बाद महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया। सुरक्षा गार्ड महिला को रास्ते पर ही उतार कर फरार हो गया। अगले दिन इस मामले में दोनों के बीच सुलह हो गई, लेकिन इसके बावजूद आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।
अंतत: महिला बैंक कर्मी ने आरोपी के खिलाफ तल्लीताल थाने में मामला दर्ज करवा दिया। थानाध्यक्ष तल्लीताल रोहिताश सागर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सुरक्षा कर्मी नितेश सिह मेहरा के खिलाफ भारतीय दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 354 के तहत अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है।
रविंद्र संतोष
वार्ता
More News
तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री विस्फोट में आठ की मौत, कई झुलसे

तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री विस्फोट में आठ की मौत, कई झुलसे

09 May 2024 | 8:05 PM

विरुधुनगर, 09 मई (वार्ता) तमिलनाडु के दक्षिणी जिले विरुधुनगर में शिवकाशी के पास सेंगामालापट्टी गांव में गुरुवार को एक निजी पटाखा फैक्टरी में आग लगने के बाद हुए भीषण विस्फोट में पांच महिलाओं सहित कम से कम आठ श्रमिकों की मौत हो गयी और कई अन्य झुलस गये, जिनमें से कुछ की हालत गंभीर है।

see more..
image